उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में बच्चों के झगड़े में कूदे बड़े, दो महिलाओं समेत 10 लोग घायल

By

Published : Apr 17, 2023, 11:58 AM IST

हरिद्वार जिले के रुड़की में बच्चों के झगड़े में बड़े कूद गए. इसके बाद दोनों पक्षों में हुए घमासान में अनेक लोग जख्मी हुए हैं. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से झगड़ा शांत कराया.

kids fight in roorkee
रुड़की मारपीट

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव में मामूली कहासुनी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में जमकर पथराव होने लगा. इस मारपीट में महिलाओं समेत 10 लोग घायल हुए हैं. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है.

जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के जौरासी गांव निवासी इरशाद और राशिद के बच्चे आपस में खेल रहे थे. खेल-खेल में बच्चों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. देखते ही देखते बच्चों में मारपीट शुरू होने लगी. सूचना पाकर बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद बच्चों के परिजनों में भी मारपीट होने लगी. वहीं बच्चों के परिजनों में मारपीट होती देख गांव के कुछ लोग बीच-बचाव करने के लिए आ गए.

आरोप है कि एक पक्ष ने इन पर भी हमला कर दिया. जिसके बाद दोनों तरफ से पथराव होने लगा. साथ ही लाठी डंडे और धारदार हथियार चलने लगे. इसी दौरान किसी ने सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल मामला शांत कराया. जिसके बाद पुलिस ने 108 की मदद से सभी घायलों को रुड़की के सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया.
ये भी पढ़ें:रुड़की में लापता बैंक कर्मी का शव आसफनगर झाल से बरामद, पोस्टमार्टम को लेकर ग्रामीणों का हंगामा

वहीं इस मारपीट में दोनों पक्षों के 10 लोग घायल हुए हैं. घायलों में रईसा, फराना, शहजाद, सलमान, यूनुस, शमसुल हसन, उस्मान, इरफान, फरमान और इमरान शामिल हैं. कोतवाली प्रभारी महेश जोशी ने बताया कि अभी मामले में तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. दोनों पक्षों को शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details