उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 21, 2022, 11:23 AM IST

Updated : Jul 21, 2022, 11:43 AM IST

ETV Bharat / state

हरिद्वार-ऋषिकेश के बीच चीला मार्ग पर यात्री बस पलटी, कई लोग घायल

हरिद्वार से ऋषिकेश जा रही यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में अनेक लोगों को चोटें आई हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Haridwar Bus Accident
यात्रियों से भरी बस पलटी

हरिद्वारःऋषिकेश जा रही एक बस काली मंदिर से थोड़ा आगे हादसे का शिकार हो गई. यहां यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में कई लोगों को चोटें आई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि बस टनकपुर से आ रही थी.

जानकारी के मुताबिक, कांवड़ के चलते ऋषिकेश जाने वाले वाहनों को चीला मार्ग पर डायवर्ट किया गया है. गुरुवार सुबह यात्रियों को लेकर उत्तराखंड रोडवेज की एक बस संख्या UK 07 PA 3083 चंडी घाट पुल से होती हुई चीला मार्ग से निकली थी. तभी काली मंदिर से थोड़ा आगे मोड़ पर सामने से आती एक कार को बचाने के चक्कर में बस चालक ने नियंत्रण खो दिया. जिससे बस नाले में पलट गई और चीख-पुकार मच गई.

यात्री बस पलटने से कई लोग घायल.

ये भी पढ़ेंःबारिश का कहर! पिथौरागढ़ में भूस्खलन से थल-मुनस्यारी मोटर मार्ग बंद

गनीमत यह रही कि बस खाई में नहीं गिरी. जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया. इस हादसे में कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर उनका उपचार चल रहा है. बस चालक अयूब ने बताया कि बस में 30 लोग सवार थे. जिसमें से 6 से 7 लोग घायल हुए हैं. यह हादसा कार को बचाने के चक्कर में हुआ है.

Last Updated : Jul 21, 2022, 11:43 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details