उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 11, 2019, 8:45 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की में चल रहा था शराब में मिलावट का खेल, छापेमारी के दौरान खुली पोल

झबरेड़ा में शराब की दुकान पर छापेमारी के दौरान बड़ी गड़बड़ी सामने आई है. शराब की दुकान में मिलावट की शिकायत मिलने के बाद एसडीएम ने टीम के साथ देर रात छापेमारी की.

जहरीली शराब के बाद भी नहीं रुक रहा मिलावट का गोरखधंधा.

रुड़की: इसी साल जहरीली शराब के कारण सैकड़ों जिंदगियां काल के गाल में समा गई थीं, इसके बावजूद भी नकली शराब का गोरखधंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला रुड़की के झबरेड़ा क्षेत्र का है, जहां एक देशी शराब के ठेके पर नकली शराब बेचने की शिकायत मिलने पर रुड़की एसडीएम ने छापा मारा. एसडीएम ने पकड़ी गई शराब के सैंपल को लैब भेजते हुए शराब ठेके को सील कर दिया.

बता दें कि झबरेड़ा में शराब की दुकान पर छापेमारी के दौरान बड़ी गड़बड़ी सामने आई है. शराब की दुकान में शराब में मिलावट की शिकायत मिलने के बाद एसडीएम ने टीम के साथ देर रात छापेमारी की. इस दौरान एसडीएम ने ठेके को सील कर सैंपल को लैब भेज दिया है.

जहरीली शराब के बाद भी नहीं रुक रहा मिलावट का गोरखधंधा.

ये भी पढ़ें:नौकरी का झांसा देकर ग्राफिक डिजाइनर से 10 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी

रुड़की के उपजिलाधिकारी रविन्द्र सिंह बिष्ट ने बताया कि उन्हें काफी समय से झबरेड़ा इकबालपुर मार्ग स्थित एक शराब के ठेके पर गड़बड़ी किए जाने की शिकायत मिल रही थी. इसको देखते हुए उन्होंने देर रात देसी शराब के ठेके पर छापेमारी की, जहां छापेमारी के दौरान मिलावटी पदार्थ पाए गए. साथ ही 2 व्यक्ति खाली शराब की बोतलों को भर रहे थे जो प्रशासन की टीम को देख वहां से फरार हो गए.

एसडीएम रविन्द्र सिंह ने बताया कि जिले में इससे पहले भी जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. इसको देखते हुए प्रशासन द्वारा ये कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि वे इसकी जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी हरिद्वार को भेजेंगे. साथ ही शराब ठेकेदार के लाइसेंस निरस्तीकरण की भी रिपोर्ट भेजेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details