उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सोमवार को लक्सर के बाजार रहेंगे पूरी तरह बंद, इन दुकानों को मिली इजाजत

व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा की कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए साप्ताहिक बंदी का अनुपालन किया जाएगा. सभी व्यापारियों की ओर से आये सुझाव के बाद सोमवार का दिन इसके लिए तय किया गया है.

By

Published : Jul 10, 2020, 3:36 PM IST

sdm-puran-singh-holds-meeting-with-businessmen-for-weekly-detention
सोमवार को लक्सर के बाजार रहेंगे पूरी तरह बंद

लक्सर:एसडीएम पूरन सिंह राणा ने क्षेत्र के व्यापारियों के साथ साप्ताहिक बंदी का दिन निश्चित करने के लिए तहसील में बैठक की. बैठक में एसडीएम ने सभी से इस संबंध में सुझाव मांगे. जिसके बाद फैसला लिया गया कि लक्सर क्षेत्र में सोमवार के दिन को साप्ताहिक बंदी की जाएगी. इस दिन क्षेत्र में केवल मेडिकल स्टोर ही खुले रहेंगे. बाकी मार्केट पूर्णत: बंद रखने के आदेश दिए गए हैं.

सोमवार को लक्सर के बाजार रहेंगे पूरी तरह बंद.
बता दें कोविड-19 के चलते हरिद्वार के जिला अधिकारी ने दो दिन पहले हरिद्वार में साप्ताहिक बंदी का कड़ाई से पालन करने के निर्देश दिए थे. जिसे लेकर लक्सर एसडीएम पूरन सिंह राणा ने क्षेत्र के सभी व्यापारियों के साथ एक बैठक कर साप्ताहिक बंदी का दिन निश्चित किया. लक्सर क्षेत्र में सोमवार के दिन को साप्ताहिक बंदी का दिन घोषित किया गया.

पढ़ें-गैंगस्टर विकास दुबे : अपराध की दुनिया से राजनीति तक रहा कुख्यात

वहीं, व्यापार मंडल के तहसील अध्यक्ष अजय वर्मा ने कहा की कोविड-19 को ध्यान में रखते हुए साप्ताहिक बंदी का अनुपालन किया जाएगा. सभी व्यापारियों की ओर से आये सुझाव के बाद सोमवार का दिन इसके लिए तय किया गया है. इस दिन मेडिकल स्टोर्स ही खुले रहेंगे.

पढ़ें-कानपुर शूटआउट : गैंगस्टर विकास दुबे मुठभेड़ में ढेर, यूपी एसटीएफ ने की कार्रवाई

एसडीएम पूरन सिंह राणा ने कहा के जिला अधिकारी के आदेश के बाद सभी व्यापारियों के साथ बैठक करने के बाद सोमवार का दिन साप्ताहिक बंदी के लिए फाइनल किया गया है. उन्होंने बताया इस दिन सभी व्यापारी अपने-अपने प्रतिष्ठान को बंद रखेंगे. साथ ही इसी दिन बाजार में साफ-सफाई के साथ ही सैनिटाइजेशन का काम किया जाएगा. उन्होंने बताया अगर कोई साप्ताहिक बंदी का उल्लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details