उत्तराखंड

uttarakhand

TANDAV वेब सीरीज से साधु-संत भी खफा, दोषियों पर NSA लगाने की मांग

By

Published : Jan 19, 2021, 3:55 PM IST

तांडव वेब सीरीज का विवाद दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. जिसको लेकर साधु-संतों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. हिंदू धर्म की छवि खराब करने को लेकर संतों ने वेब सीरीज बनाने वालों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग उठाई है.

web series Tandav
साध्वी प्राची

हरिद्वार: वेब सीरीज तांडव (Tandav) के रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया है. एक दिन पहले जहां हरिद्वार के साधु-संतों ने इस सीरीज पर अपनी नाराजगी जताई. वहीं अब विहिप (विश्व हिंदू परिषद) की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने वाली वेब सीरीज तांडव को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया है. हरिद्वार में उन्होंने इसको लेकर एक प्रेस वार्ता भी की.

TANDAV वेब सीरीज से साधु-संत भी खफा.

इस दौरान साध्वी प्राची ने कहा कि भारत में हिन्दू बहुसंख्यक है. फिर भी हिंदू देवी देवताओं का मजाक उड़ाना आज एक फैशन सा हो गया है. वेब सीरीज बनाने वालों में अगर हिम्मत है तो वो गैर हिंदुओं पर भी फिल्म बना कर दिखाए. उन्होंने सरकार से मांग की ऐसी विवादित फ़िल्म बनाने वालों के खिलाफ रासुका लगनी चाहिए और इन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

पढ़ें-तांडव वेब सीरीज को लेकर संतों का विरोध, मुकदमा दर्ज करने की मांग

साध्वी प्राची ने कहा कि पहले फिल्मों के माध्यम से और अब इन वेब सीरीज के माध्यमों से हिंदुओं की धर्म संस्कृति का मजाक बनाना आम बात हो गई है. जिसके लिए कड़ा से कड़ा कानून बनाना चाहिए. ताकि इन वेब सीरीज और फिल्मों को बनाने वाले दोबारा ऐसा करने पहले सौ बार सोचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details