उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कुंभ को सकुशल संपन्न कराने के लिए RSS कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प

हरिद्वार में ओम पुल के पास गंगा किनारे कुंभ मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए संघ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने ड्यूटी को ईमानदारी से निभाने के लिए संकल्प दिलाया. लगभग 1500 आरएसएस कार्यकर्ता मुख्य शाही स्नान पर पुलिस की सहायता करेंगे.

RSS कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प
RSS कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प

By

Published : Apr 8, 2021, 5:31 PM IST

Updated : Apr 9, 2021, 4:55 PM IST

हरिद्वार: धर्मनगरी में महाकुंभ की शुरूआत हो चुकी है, जिसे संपन्न कराने के लिए कुंभ मेला अधिकारी और पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद दिख रही हैं. कुंभ मेले में 10,000 पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे. वहीं, मुख्य शाही स्नान में कुंभ पुलिस की सहायता के लिए कुंभ मेला आईजी संजय गुंज्याल ने 13 स्वयंसेवी संस्थओं को पत्र लिख कर मदद मांगी थीं. जिसके तहत राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ को भी पत्र लिखा गया था. इसी कड़ी में आज कुंभ मेले को सकुशल संपन्न कराने में सहयोग करने वाले आरएसएस कार्यकर्ताओं को प्रांत प्रचारक द्वारा आज संकल्प दिलाया गया.

कुंभ के मुख्य स्नानों पर तैनात रहेंगे RSS कार्यकर्ता.

ये भी पढ़ें:अर्द्धकुंभ में बिछड़ी अम्मा को महाकुंभ ने मिलवाया, परिजनों ने किया लंबा इंतजार

हरिद्वार में ओम पुल के पास गंगा किनारे कुंभ मेले को सकुशल संपन्न कराने के लिए संघ कार्यकर्ताओं को पुलिस ने ड्यूटी को ईमानदारी से निभाने के लिए संकल्प दिलाया. प्रांत प्रचारक युद्धवीर सिंह ने बताया कि कुंभ मेला आईजी द्वारा मुख्य स्नानों पर मदद मांगी गई थी, जिस पर हमारे द्वारा सहमति जताई गई और हरिद्वार में हो रहे महाकुंभ को सफल बनाने में पुलिस की सहायता के लिए आज आरएसएस कार्यकर्ताओं को शपथ दिलाई गई. लगभग 1500 आरएसएस कार्यकर्ता मुख्य शाही स्नान पर पुलिस की सहायता करेंगे.

Last Updated : Apr 9, 2021, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details