उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: RSS प्रचारक से मारपीट, बीजेपी विधायकों का थाने में हंगामा

By

Published : Aug 27, 2020, 5:56 PM IST

Updated : Aug 27, 2020, 7:39 PM IST

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि, अभी भी बीजेपी के तीनों विधायक कनखल थाने के एसओ को हटाने की मांग कर रहे हैं.

हरिद्वार
हरिद्वार

हरिद्वार: आरएसएस (राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ) के नगर प्रचारक भूपेंद्र के साथ हुई मारपीट के मामले में बीजेपी के तीन विधायकों ने कनखल थाने में जमकर हंगामा किया. तीनों विधायकों ने 24 घंटे के अंदर कनखल एसओ को हटाने की मांग की है. हालांकि, पुलिस ने नगर प्रचारक भूपेंद्र के साथ मारपीट करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात कनखल थाना क्षेत्र में सिंहद्वार चौक के पास आरएसएस के पदाधिकारी की कार स्कूटी सवार एक व्यक्ति से टकरा गई थी. इस दौरान दोनों के बीच बहस हुई. तभी स्कूटी सवार व्यक्ति के दो दोस्त भी वहां पहुंच गए, जिन्होंने आरएसएस पदाधिकारी के साथ मारपीट की. मामले की सूचना मिलते ही आरएसएस पदाधिकारी के समर्थन में नगर प्रचारक भूपेंद्र कुमार भी पहुंच गए. आरोप है कि स्कूटी सवार लोगों ने उनके साथ भी हाथापाई की.

बीजेपी ने विधायकों ने थाने में किया हंगामा.

पढ़ें-साइबर ठगों के निशाने पर हरिद्वार एसपी देहात, FAKE फेसबुक अकाउंट बनाकर लोगों से मांगे पैसे

मारपीट की सूचना मिलते ही कनखल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. आरोप है कि कनखल पुलिस ने भी आरएसएस के पदाधिकारियों के साथ अभद्रता की. जैसे ही ये जानकारी बीजेपी विधायक स्वामी यतीश्वरानंद, आदेश चौहान और संजय गुप्ता को मिली वे अपने समर्थकों के साथ कनखल थाने जा पहुंचे, जहां उनकी एसओ विकास भारद्वाज के साथ नोकझोंक हुई.

थाने में हंगामा करते बीजेपी विधायक

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने थाना परिसर में काफी हंगाम किया. मामला बढ़ता देख आलाधिकारी भी मौके पहुंचे और अन्य थानों से भी फोर्स को बुलाया गया. बीजेपी विधायकों ने चेतावनी दी है कि जबतक एसओ को यहां से नहीं हटाया जाएगा उनका आंदोलन जारी रहेगा. हालांकि, इस दौरान पुलिस ने आरएसएस पदाधिकारियों के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय ने कहा कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ जल्द ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Last Updated : Aug 27, 2020, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details