उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़कीः पॉलिटेक्निक का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों को अपहरण का शक

By

Published : Jan 4, 2023, 7:06 AM IST

रुड़की में पॉलिटेक्निक का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है. छात्र के परिजनों ने अपहरण की आशंका जताई है. छात्र का मोबाइल नंबर स्विच ऑफ है. पुलिस छात्र की सीडीआर (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) खंगाल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

रुड़की: हरिद्वार जिले के बहादराबाद थाना क्षेत्र का रहने वाला पॉलिटेक्निक का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता (student missing under suspicious circumstances) हो गया. परिजनों द्वारा छात्र की तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया है. वहीं, छात्र के परिजनों ने मामले में अपहरण की आशंका (Suspected of kidnapping Mukul) जताई है. पुलिस ने छात्र की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस द्वारा छात्र की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

बहादराबाद थाना क्षेत्र के शांतरशाह गांव निवासी सतीश सैनी ने कोतवाली रुड़की पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उनका बेटा मुकुल सैनी नगला इमरती स्थित बीएसएम पॉलिटेक्निक कॉलेज से पॉलिटेक्निक कर रहा है. सोमवार को हर दिन की तरह कॉलेज गया. कॉलेज से वह दोपहर के समय अपने एक दोस्त के साथ स्कूटी पर सिविल लाइन बाजार पहुंचा. दोस्त ने बताया कि इस दौरान किसी शख्स ने उसे फोन किया और खुद के 5 मिनट में पहुंचने की बात कही. इस पर दोनों शख्स का इंतजार करने लगे.
ये भी पढ़ेंः लिव इन पार्टनर ने दिखा धोखा, बच्चा होने के बाद पीड़िता को छोड़ दिया

दोस्त ने बताया कि काफी देर तक शख्स का इंतजार करने के बाद भी जब शख्स नहीं पहुंचा तो मुकुल ने दोस्त को जाने के लिए व खुद शख्स का इंतजार करने की बात कही. इसके बाद मुकुल वहीं इंतजार करता रहा जबकि दोस्त घर के लिए चला गया. मुकुल के पिता ने पुलिस को बताया कि जब शाम तक भी मुकुल घर नहीं लौटा तो उन्होंने उसके मोबाइल पर फोन किया. लेकिन नंबर स्विच ऑफ आया. परिजनों ने मुकुल के अपहरण होने की आशंका जताई है.

कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक प्रदीप तोमर ने बताया कि मुकुल की तलाश की जा रही है. मुकुल के दोस्त से भी पूछताछ की जा रही है. उस स्थान के सीसीटीवी फुजेट भी खंगाले जा रहे हैं, जहां दोस्त ने मुकुल को छोड़ा था. मुकुल के मोबाइल की कॉल डिटेल रिकॉर्ड व लोकेशन आदि भी निकलवाई जा रही है. जल्द ही मुकुल का पता लगा लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details