उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की में 7 बदमाश गिरफ्तार, चोरी की कई घटनाओं का हुआ खुलासा

रुड़की पुलिस ने चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया है. इन चोरियों को अंजाम देने वाले 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 5, 2021, 3:23 PM IST

7 बदमाश गिरफ्तार
7 बदमाश गिरफ्तार

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने चोरी की छह बाइक और दो इंजन के साथ चार चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को 28 मई को अनिल कुमार नाम के व्यक्ति ने सूचना दी थी कि 27 मई की रात तीन बाइक सवार लुटेरों ने हरिद्वार रोड पर उसकी बाइक लूट ली थी. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उनकी तलाश में जुट गई थी.

रुड़की पुलिस ने चोरी की अलग-अलग घटनाओं का किया खुलासा

चार जून को पुलिस को मुखबिर के द्वारा सूचना मिली कि बाइक लूटने वाले आरोपियों में एक सिडकुल स्थित अपने कमरे पर है. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर युवक को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर लूट की दो बाइक भी बरामद कर लीं. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने घटना में शामिल तीन अन्य बदमाशों को भी गिरफ्तार किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे बाइक निकाल कर उनके पार्ट्स बेचने का काम करते हैं. पकड़े गए आरोपियों में एक बाइक मैकेनिक भी शामिल है.

पढ़ें: कोरोना कर्फ्यू में लोग घरों में कैद, बेखौफ घूम रहे जंगली जानवर

वहीं, दूसरी तरफ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने भी बीते चार जून को अज्ञात चोरों द्वारा की गई चोरी का खुलासा करते हुए तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से चोरी का माल भी बरामद हुआ है. तीनों आरोपी रुड़की के रहने वाले हैं. रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया बीती 4 जून को अमित चौधरी पुत्र राजकुमार निवासी शंकरपुरी ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर बताया था कि उसके मकान से रात्रि के समय अज्ञात चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details