उत्तराखंड

uttarakhand

नेता जी ने बंदुक और पिस्टल के साथ लगाए ठुमके, पुलिस ने दर्ज कर लिया मुकदमा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Dec 27, 2023, 7:32 PM IST

Updated : Dec 27, 2023, 8:47 PM IST

Dance with arms raised हथियारों के साथ डांस करने पर भीम आर्मी नेता सोनू लाठी समेत लाइसेंस धारक के खिलाफ रुड़की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने डांस का वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की है.

roorkee
रुड़की

नेता जी ने बंदुक और पिस्टल के साथ लगाए ठुमके.

रुड़की: भीम आर्मी के युवा नेता को अपने एक दोस्त की शादी में पिस्टल और बंदूक लेकर डांस करना भारी पड़ गया. भीम आर्मी नेता का शादी समारोह में पिस्टल और बंदूक लेकर किए गए डांस का वीडियो सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए भीम आर्मी के नेता सोनू लाठी और लाइसेंस धारक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बंदूक के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह से बंदूक जब्त कर वीडियो के आधार पर सोनू लाठी से पिस्टल के संबंध में पूछताछ कर रही है.

हरिद्वार एसएसपी प्रमेंद्र डोबाल द्वारा जिले के सभी थाना पुलिस को हथियारों की नुमाइश करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. जिसको लेकर पुलिस अलर्ट मोड पर नजर आ रही है. इसी क्रम में भीम आर्मी के युवा नेता सोनू लाठी के खिलाफ रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी ने बताया कि रुड़की क्षेत्र में अपने एक दोस्त की शादी में एक हाथ में पिस्टल और एक हाथ में बंदूक लेकर शादी में डांस करते हुए भीम आर्मी के सोनू लाठी निवासी ढंढेरा का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस की ओर से सोनू लाठी और लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि बंदूक के लाइसेंस धारक पुरुषोत्तम सिंह से बंदूक जब्त कर ली गई है. लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. उन्होंने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे पिस्टल के संबंध में सोनू लाठी से पूछताछ की जा रही है. वीडियो बहादराबाद के किसी बैंकट हॉल का करीब एक महीने पुराना बताया जा रहा है.
ये भी पढ़ेंःनेपाल सीमा से ₹8 लाख की विदेशी सिगरेट के साथ शख्स गिरफ्तार, दिनेशपुर में कछुए का मांस बेचने वाला अरेस्ट

अनुज का चौथा हमलावर गिरफ्तार: लक्सर कोतवाली पुलिस ने अनुज पर जानलेवा हमला करने वाले चौथे आरोपी पारस को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में तीन आरोपी कुश, अंकुर और वंश को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस तीनों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज चुकी है. मामले में आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने गिरफ्तार पारस को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया है. 26 सितंबर को हमलावरों ने अनुज पर हमला किया था.

Last Updated : Dec 27, 2023, 8:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details