उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया लूटकांड का खुलासा

भगवानपुर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 24 घंटे के अन्दर भगवानपुर इंडस्ट्रियल एरिया में ट्रक ड्राइवर के साथ हुई लूट का खुलासा कर दिया है.

By

Published : Jan 15, 2020, 11:26 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 11:52 PM IST

etv bharat
लूट का खुलासा

रुड़की:नगर क्षेत्र की भगवानपुर पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. जहां पर भगवानपुर पुलिस ने त्वारित कार्रवाई करते हुए एक बार फिर 24 घंटे भीतर ट्रक ड्राइवर के साथ हुई लूट का खुलासा कर दिया है. जिससे नगरवासी थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल की इस कार्यशैली से काफी खुश नजर आ रहे हैं. वहीं, पुलिस ने आरोपियों के पास से नकदी, मोबाइल और घटना में इस्तेमाल की गई एक मोटरसाइकिल बरामद की है. जिसके बाद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उन्हें जेल भेज दिया है.

लूट का खुलासा.

बता दें कि मंगलवार देर शाम बहादराबाद से एक ड्राइवर अपना ट्रक लेकर भगवानपुर के इंडस्ट्रियल क्षेत्र में पहुंचा था. जहां पर दो बाइक सवार युवक उसके ट्रक के अंदर घुस गए और ट्रक ड्राइवर से ₹5000 की नकदी और उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे. पीड़ित ड्राइवर भगवानपुर थाने पहुंचा और पूरा घटनाक्रम बताया. जिस पर भगवानपुर पुलिस ने दोनों युवकों की तलाश में जुट गई. वहीं, 24 घंटे के भीतर ही पुलिस द्वारा इस लूट का खुलासा कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें:ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर घर से निकाला बाहर, पुलिस को दी तहरीर

वहीं, थानाध्यक्ष संजीव थपलियाल ने बताया कि दोनों आरोपी नशे के आदी हैं. जिस कारण पैसे के लिए उन्होंने लूट की घटना को अंजाम दिया. दोनों आरोपी भगवानपुर थाना क्षेत्र के मोहितपुर गांव के रहने वाले हैं. साथ ही दोनों ही आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी खंगाला जा रहा हैं.

Last Updated : Jan 15, 2020, 11:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details