उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की: अमीर बनने के लालच में ट्रक चुराया, पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोचा

By

Published : Apr 25, 2022, 4:29 PM IST

भगवानपुर पुलिस ने 24 घंटे के बीच ट्रक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने ट्रक और माल भी बरामद कर लिया है.

Haridwar Police Hindi Latest News
अमीर बनने के लालच में ट्रक चुराई

रुड़की: भगवानपुर पुलिस ने 24 घंटे के बीच ट्रक चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने ट्रक और माल भी बरामद कर लिया है. जिसकी कीमत करीब 45 लाख रुपये बताई गई है. घटना का खुलासा एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने किया है.

रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बीती 24 अप्रैल को श्रवण कुमार पुत्र कृष्ण लाल निवासी भगवानपुर का ट्रक सामान के साथ चोरी हो गया था. पीड़ित ट्रक स्वामी ने पुलिस को तहरीर देकर चोरी की सूचना दी, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ट्रक की तलाश शुरू करते हुए 24 घंटे के बीच भीतर चोरी का ट्रक और सामान बरामद कर लिया.

पढ़ें: हरिद्वार पुलिस का वारंटियों के खिलाफ अभियान, तीन फरार आरोपी दबोचे गए

घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात प्रमेन्द्र सिंह डोबाल ने बताया कि अमीर बनने के लालच में दिनेश पुत्र अतर सिंह निवासी फिरोजाबाद एवं गौरव पुत्र भोपाल निवासी मुरादाबाद उत्तर प्रदेश ने ट्रक चोरी की योजना बनाई थी. लेकिन वो पुलिस की सतर्कता की वजह से कामयाब नहीं हो पाए. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है. वहीं खुलासा करने वाली टीम को एसएसपी हरिद्वार द्वारा प्रोत्साहित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details