उत्तराखंड

uttarakhand

कुणाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी रुड़की पुलिस

By

Published : Jun 25, 2022, 4:51 PM IST

24 जून को करीब आधा दर्जन बदमाशों ने धारदार हथियार के साथ कुणाल और दीपक सैनी पर जानलेवा हमला किया. जिसमें कुणाल की मौत हो गई. मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मुख्य आरोपी रोहित राणा को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, अन्य आरोपी की तलाश जारी है.

Roorkee police arrested Main accused of Kunal murder
कुणाल हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

रुड़की: भगवानपुर थाना पुलिस ने कुणाल उर्फ बाबू की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा 8 नामजद सहित 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

वहीं, रुड़की पोस्टमार्टम हाउस पर भीम आर्मी कार्यकर्ताओं और मृतक के परिजनों ने दोषियों के खिलाफ निष्पक्ष कार्रवाई और मुआवजे की मांग की है. बता दें कि शुक्रवार की दोपहर भगवानपुर थाना क्षेत्र के प्रेमराजपुर चौराहे पर कुणाल उर्फ बाबू और दीपक सैनी पर करीब आधा दर्जन युवकों ने धारधार हथियारों और लाठी डंडों से हमला कर दिया. जिसमें कुणाल की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:दो पक्षों के बीच हुआ विवाद, एक युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मामले में मृतक के भाई आशीष कुमार, निवासी इंदिरा विहार कॉलोनी, सुनहरा गंगनहर कोतवाली ने पुलिस को तहरीर दी थी. तहरीर के आधार पर रोहित राणा निवासी करौंदी, बंटी उर्फ बल सिंह निवासी खेड़ा बिलासपुर, सचिन कश्यप निवासी गैस प्लांट भगवानपुर, योगेश डीलर निवासी चोली सहाबुद्दीनपुर, शुभम राणा निवासी रुहालकी, शशांक निवासी रुहालकी, आकाश गुर्जर निवासी शाहपुर, बाहुबली उर्फ अमन निवासी रुहालकी समेत 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

वहीं, पुलिस आरोपियों के घर दबिश दे रही है. जबकि मुख्य आरोपी रोहित राणा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ चल रही है. वहीं, रुड़की पोस्टमार्टम हाउस पर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं और मृतक के परिजनों ने निष्पक्ष कार्रवाई और सरकार से मुआवजे की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details