उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

MLA चैंपियन के बेटे की गाड़ी का पीछा कर रही थी संदिग्ध कार, सामने आया ये कनेक्शन

खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बेटे दिव्य प्रताप सिंह की शिकायत पर पुलिस ने हरियाणा पुलिस के एक जवान को पकड़ा है. आरोप है कि हरियाणा पुलिस का जवान दिव्य प्रताप सिंह की कार का पीछा कर रहा था.

By

Published : Nov 13, 2020, 6:11 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 7:04 PM IST

roorkee
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

रुड़की: सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने हरियाणा नंबर की एक स्कॉर्पियो कार को सीज किया है. कार में हरियाणा पुलिस का एक जवान भी मौजूद था. आरोप है कि स्कॉर्पियो कार खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन के बेटे दिव्य प्रताप सिंह की कार की पीछा कर रही थी, जो दिल्ली से रुड़की आ रहे थे.

MLA चैंपियन के बेटे की गाड़ी का पीछा कर रही थी संदिग्ध कार.

जानकारी के मुताबिक, विधायक चैंपियन का बेटा दिव्य अपनी कार में दिल्ली से रुड़की आ रहा था. तभी दिव्य को शक हुआ कि एक स्कॉर्पियो कार उनका पीछा कर रही है. स्कॉर्पियो के शीशे भी काले थे. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना सिविल लाइन कोतवाली पुलिस रुड़की को दी.

पढ़ें-रुद्रपुर: पत्नी पर धारदार हथियार से किया हमला, पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस ने रुड़की में स्कॉर्पियो कार को पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने देखा कि कार चालक शराब के नशे में है. जब उसकी तलाश ली गई तो पता चला की वो हरियाणा पुलिस का जवान है. रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि फिलहाल गाड़ी चालक का चालान किया गया है. वहीं पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details