उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 30, 2020, 4:07 PM IST

Updated : Sep 30, 2020, 10:14 PM IST

ETV Bharat / state

रुड़की में पुलिस ने चार सट्टेबाज किए गिरफ्तार

पिरान कलियर थाना पुलिस ने सट्टेबाजी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. चारों के पास से एक एलसीडी, सट्टे की पर्ची और नकदी बरामद की गई है.

police arrested four IPL bookies
आईपीएल सट्टेबाज गिरफ्तार

रुड़की: पिरान कलियर थाना पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आईपीएल मैच पर सट्टेबाजी करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक एलसीडी, सट्टे की पर्ची और नकदी भी बरामद की गई है. फिलहाल चारों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की तैयारी की जा रही है.

दरअसल, आईपीएल शुरू होते ही जहां खेल प्रेमियों में खुशी का माहौल पनप जाता है. तो वहींं सटोरियों के अरमानों में भी पंख लग जाते हैं. हालांकि कई बार पुलिस अवैध रूप से लगाए जा रहे इन सट्टा कारोबारियों की पोल खोल कर रख देती है. ऐसा ही एक मामला पिरान कलियर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पुलिस ने 4 सट्टेबाजों को नकदी और अन्य सामान के साथ गिरफ्तार किया है.

रुड़की में पुलिस ने चार सट्टेबाज किए गिरफ्तार.

पढ़ें- काशीपुर: शॉर्ट सर्किट से पुरानी सब्जी मंडी में लगी आग, 40 दुकानें खाक

कलियर थानाध्यक्ष जगमोहन रमोला ने बताया कि आईपीएल मैच के दौरान कुछ लोगों द्वारा क्षेत्र में सट्टा लगाए जाने की सूचना मिल रही थी. एसपी देहात के निर्देशानुसार थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. मंगलवार रात धनौरी चौकी इंचार्ज यशवंत खत्री ने मय टीम तेलीवाला गांव में छापेमारी की. पुलिस टीम ने वहां से आईपीएल मैच में सट्टा लगाने वाले चार युवकों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों के नाम शहजाद उर्फ माईकल निवासी बहादराबाद, नौसाद निवासी ग्राम शिवदासपुर/तेलीवाला, मुन्तजिर निवासी ग्राम शिवदासपुर तेलीवाला, शहनवाज है.

Last Updated : Sep 30, 2020, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details