उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क सुरक्षा माह: बाइक रैली निकालकर MLA ने पढ़ाया यातायात नियमों का पाठ

By

Published : Feb 2, 2021, 11:40 AM IST

रुड़की में परिवहन विभाग की ओर से सड़क सुरक्षा माह के तहत बाइक रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान विधायक प्रदीप बत्रा ने लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई.

Roorkee
सड़क सुरक्षा माह अभियान

रुड़की:परिवहन विभाग की ओर से सड़क सुरक्षा माह अभियान के तहत रुड़की में बाइक रैली का आयोजन किया गया. नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने बाइक रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पहले विधायक बत्रा ने वहां उपस्थित सभी लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने की शपथ दिलाई.

दरअसल प्रदेशभर में परिवहन विभाग की ओर से सड़क सुरक्षा माह अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. इसी कड़ी में रुड़की के आदर्शनगर में बाइक रैली निकाली गई. इस बाइक रैली में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया. इस दौरान विधायक प्रदीप बत्रा ने सभी को यातायात नियमों का पाठ पढ़ाया. कार्यक्रम के दौरान एआरटीओ ज्योति शंकर मिश्रा, ट्रैफिक इंस्पेक्टर मोहम्मद अकरम सहित युवा मोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: मंजूरी मिलने के बाद सांस्कृतिक नगरी में नहीं बन पाया टनल, बढ़ रहा वाहनों का दबाव

नगर विधायक प्रदीप बत्रा ने बताया सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए परिवहन विभाग की ओर से सड़क सुरक्षा माह अभियान चलाया गया. इसके तहत लोगों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि बाइक रैली के माध्यम से जनता से अपील की जा रही है कि वह यातायात के नियमों को फॉलो करें. हेलमेट और सीट बेल्ट का इस्तेमाल करें. रॉंग साइड ना चलें, खुद सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details