उत्तराखंड

uttarakhand

GRP चौकी प्रभारी अमित कुमार का कोरोना से निधन, शिकारपुर गांव में मिले 34 संक्रमित

By

Published : Jun 13, 2021, 8:57 PM IST

Updated : Jun 13, 2021, 10:30 PM IST

रुड़की जीआरपी चौकी प्रभारी अमित कुमार की करीब एक माह पूर्व कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. आज शाम करीब 3 बजे ऋषिकेश एम्स में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

अमित कुमार का कोरोना से निधन
अमित कुमार का कोरोना से निधन

रुड़की: करीब एक माह पूर्व से कोरोना से जंग लड़ रहे जीआरपी चौकी प्रभारी अमित कुमार आखिरकार जिंदगी की जंग हार गए. अमित कुमार का इलाज ऋषिकेश एम्स अस्पताल में चल रहा था, जहां आज शाम करीब 3 बजे उनका निधन हो गया.उनके निधन से पुलिस विभाग में शोक की लहर है.

अमित कुमार मूल रूप से हरिद्वार जिले के झबरेड़ा के रहने वाले थे. वर्तमान में वह गणेशपुर में रह रहे थे. उनके निधन के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. आपको बता दें कि रुड़की जीआरपी चौकी प्रभारी अमित कुमार की करीब एक माह पूर्व कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्हें पहले निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से हालात गंभीर होने पर उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया. आज शाम करीब 3 बजे इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में ब्लैक फंगस मरीजों की संख्या हुई 390, अब तक 66 की मौत

वहीं, लंढौरा कस्बे के शिकारपुर गांव में 34 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. चार दिनों में हुए 240 लोगों की टेस्ट रिपोर्ट अभी नहीं आई है. इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव आने से ग्रामीण भयभीत हैं. गांव को कंटेनमेंट जोन घोषित करने तैयारी चल रही है.

स्वास्थ्य विभाग टीम ने पॉजिटिव आए लोगों के परिजनों और ग्रामीणों के टेस्ट किये. जांच के लिये विभाग ने गांव में दो सेंटर लगाए है. 11 जून को 106 लोगों का टेस्ट हुआ था. जबकि 13 जून को 134 लोगों ने अपना टेस्ट कराया. जिनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है. वहीं, एक सप्ताह पूर्व एक व्यक्ति की ब्लैक फंगस से मौत होने से ग्रामीणों में भय का माहौल है. स्वास्थ्य विभाग ने भी रिपोर्ट प्रशासन को भेजी है.

Last Updated : Jun 13, 2021, 10:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details