उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मोबाइल दुकान में चोरों ने की सेंधमारी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

बीती रात चोरों ने मोबाइल दुकान में चोरी का प्रयास किया. पिछले कुछ दिनों से चोरी की घटनाओं में इजाफा हो रहा है.

By

Published : Aug 25, 2019, 11:48 AM IST

सेंधमारी

रुड़कीःक्षेत्र में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. आये दिन किसी न किसी भी चोरी की घटना को अंजाम देने से वे नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला गंगनहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत तेलीवाला गांव का है जहां पर बीते दिनों गांव में स्थित मशरूफ टेलीकॉम से अज्ञात चोरों द्वारा मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया गया.

मोबाइल दुकान में चोरी का प्रयास.

चोर बेहद शातिर तरीके से शटर का एक हिस्सा उठाकर दुकान के अंदर घुस गए और चोरी की घटना को अंजाम देने लगे. वहीं दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरी की घटना कैद हो गई है. चोरों ने एक-एक कर दुकान के अंदर रखे लगभग सारे मोबाइलों को एक थैले में भर लिया और लेकर जाने लगे तो तभी दुकान के पीछे बने कमरे में सो रहे दुकान मालिक के पिता ने दुकान के अंदर कुछ आहट सुनी.

यह भी पढ़ेंः जान हथेली पर रखकर स्कूल जाने को मजबूर बेटियां, तीन माह से बंद है पैदल मार्ग

जब लाइट जलाकर दुकान की ओर देखने लगे तो चोर हड़बड़ाहट में सिर्फ एक कीमती मोबाइल ही ले जा सका जिसकी कीमत हजारों में है. जिसके बाद मशरूफ ने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी. वहीं गंगनहर कोतवाली के एसएसआई रंजीत ने बताया कि उनको पीड़ित की तहरीर मिल गयी है जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है.

पीड़ित द्वारा जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दी गयी है उसे भी चेक किया जा रहा है और फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान की जा रही है. जल्द से जल्द इस मोबाइल चोरी की घटना का भी खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details