उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: पुलिस बैठक के बाद भी समस्या जस की तस, जाम से जूझ रहे नगरवासी

क्षेत्राधिकारी लक्सर और एसडीएम ने वाहन मालिकों के साथ बीते दिनों बैठक की थी. जिसके बाद माना जा रहा था कि जाम की समस्या से अब निजात मिल जाएगी, लेकिन हालात अब भी वैसे ही हैं.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:12 PM IST

Updated : Nov 20, 2019, 11:51 PM IST

नहीं मिल रहा जाम से निजात

रुड़की:गन्ना पेराई सत्र शुरू होते ही ओवरलोड वाहनों की समस्या फिर से बढ़ने लगी है. ऐसे में यहां-वहां सड़क मार्गों पर ओवरलोडेड वाहन बेतरतीब खड़े रहते हैं, जिससे जाम लगने के कारण लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है. ओवरलोडेड वाहनों की वजह से अक्सर सड़क पर जाम की स्थिति बनी रहती है. वहीं, बीते दिनों हुई वाहन चालकों और पुलिस प्रशासन के बीच हुई बैठक के बाद भी शहर की सड़कों पर जाम की समस्या जस की तस बनी हुई है.

वहीं, नगरवासियों की उम्मीद थी कि इस बैठक के बाद उन्हें जल्द ही जाम की समस्या से निजात मिल जाएगी. बावजूद इसके ओवलोडेड वाहन अब भी शहर की सड़कों पर बेतरतीब नजर आ रहे हैं. जिसके कारण जाम की समस्या बनी हुई है.

जाम से जूझ रहे नगरवासी

ये भी पढ़ें:हरिद्वार में 20वीं एथलेटिक्स प्रतियोगिता का आयोजन, 13 जिलों से पहुंचे खिलाड़ी

उधर, इस मामले में लक्सर पुलिस क्षेत्राधिकारी अविनाश वर्मा भी रटारटाया जवाब देते दिखाई दे रहे हैं. उनका कहना है कि दो दिन पहले जो बैठक की गई थी, उससे जाम पर काफी असर हुआ है. लेकिन जो समस्या अब भी बनी हुई है, उसके लिए जल्द ही दोबारा बैठक की जाएगी. बहरहाल, सड़कों पर ओवरलोडेड दौड़ने वाले वाहनों पर कार्रवाई न करना पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रहा है, लेकिन इसका खामियाज जनता को भुगतना पड़ रहा है.

Last Updated : Nov 20, 2019, 11:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details