उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में कुंभ के समय बनी मुख्य सड़क धंसी, बड़ा हादसा टला

By

Published : May 28, 2022, 11:49 AM IST

Updated : May 28, 2022, 12:51 PM IST

हरिद्वार में घोड़ा अस्पताल शिव मूर्ति रोड पर आज सुबह सड़क धंसने (Road collapsed in Haridwar) से बड़ा गड्ढा हो गया है. सड़क में बड़ा गड्ढा होने से यात्रियों को परेशानी हो रही है. आनन-फानन में सड़क की मरम्मत का काम शुरू कराया गया है.

road collapse in haridwar
हरिद्वार में कुंभ से पहले बनी मुख्य सड़क धंसी

हरिद्वार:धर्मनगरी हरिद्वार में सवा साल पहले आयोजित महाकुंभ के दौरान करोड़ों की लागत से बनी मुख्य सड़क भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गई है. आज घोड़ा अस्पताल शिव मूर्ति रोड पर सड़क का एक बड़ा हिस्सा धंस (Road collapsed in Haridwar) गया. गनीमत यह रही कि उस समय सड़क के उस हिस्से पर कोई वाहन नहीं चल रहा था. अन्यथा बड़ा हादसा हो जाता. आसपास के लोगों ने इसे देख लिया और फौरन वहां बोर्ड लगा दिया. फिलहाल, इस सड़क की मरम्मत का काम शुरू हो गया है.

चारधाम यात्रा के लिए बड़ी तादाद में तीर्थ यात्री हरिद्वार पहुंच रहे हैं. इस बीच शिव मूर्ति घोड़ा अस्पताल वाली सड़क के धंसने से शासन-प्रशासन के बड़े दावों की पोल खुल गई है. सड़क में गड्ढा होने से राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जहां पर यह सड़क धंसी है, उधर से ही चारधाम यात्रियों की आवाजाही रहती है.
पढ़ें- कैसे होगा बजट सत्र ?, 7 जून से गैरसैंण में सेशन, 10 को दून में राज्यसभा की वोटिंग !

बता दें, हरिद्वार महाकुंभ में शहर की कई मुख्य सड़कों को दोबारा बनाया गया था. जिन सड़कों के नीचे से सीवर, गैस व पानी की लाइनें जाती है, उनमें इस बात का भी ध्यान रखा जाता है कि कहीं कोई लीकेज तो नहीं है. जिसके बाद ही सड़क को यातायात के लिए खोला जाता है. लेकिन शिव मूर्ति घोड़ा अस्पताल सड़क पर गड्ढा होने से शासन-प्रशासन के दावों की पोल खुल गई है.

Last Updated : May 28, 2022, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details