उत्तराखंड

uttarakhand

पति की गैरमौजूदगी में घर में घुसे जेठ-ननदोई, विवाहिता से किया सामूहिक दुष्कर्म

By

Published : Sep 25, 2020, 9:18 PM IST

घर में अकेला पाकर जेठ और ननदोई ने महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

roorkee
roorkee

रुड़की: पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर जेठ और ननदोई ने विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. विरोध करने पर आरोपियों ने विवाहिता की पिटाई भी की. पीड़िता ने मामले में सिविल लाइन कोतवाली में पुलिस के पास शिकायत दर्ज की है. महिला ने ससुराल पक्ष पर कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी साल 2018 में लंढौरा क्षेत्र निवासी एक युवक से हुई थी. पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले रात के समय जब वह अपने कमरे में आराम कर रही थी, तभी उसका जेठ और ननदोई वहां आ धमके. दोनों ने उसे डरा धमकाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जब उसने विरोध किया तो दोनों ने उसकी पिटाई कर डाली. घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था.

पढ़ेंः मदन कौशिक ने कांग्रेस को दिया जवाब तो बोले प्रीतम सिंह- उनकी तो CM भी नहीं सुनते

महिला का कहना है कि जब उसका पति घर पहुंचा तो उसने सारी आपबीती उसे सुनाई. पति ने उसकी परेशानी समझने के बजाय घर के अन्य लोगों के साथ मिलकर उसकी ही पिटाई कर डाली. इसके बाद पीड़ित महिला अपने मायके आ गई. उसने मायके पक्ष को इसकी जानकारी दी. जब मायके पक्ष ने इस घटना का विरोध किया तो आरोपित पक्ष सुलह का दबाव बनाने लगे. इसके बाद थक हारकर पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी.

इस मामले में सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details