उत्तराखंड

uttarakhand

Atiq Ahmad Murder: बीजेपी ने माफिया तंत्र की समाप्ति बताया, कांग्रेस ने कहा लोकतंत्र पर खतरा

By

Published : Apr 17, 2023, 1:00 PM IST

अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड को लेकर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है. इसी बीच हरिद्वार में भी कांग्रेस ने घटना को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने मामले में पलटवार करते हुए इसे सीएम योगी आदित्यनाथ का संकल्प बताया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

माफिया अतीक और अशरफ की हत्या पर कांग्रेस-बीजेपी की प्रतिक्रिया

हरिद्वार: अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद प्रदेश में भी सियासत तेज हो गई है. एक तरफ जहां विपक्षी राजनीतिक पार्टियां हत्याकांड को यूपी की सुरक्षा व्यवस्था की विफलता और लोकतंत्र की हत्या बता रही हैं, वहीं भाजपा नेता इसे यूपी में माफिया तंत्र की समाप्ति बता रही है.

बीजेपी ने बताया योगी का संकल्प:हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह संकल्प लिया है कि माफिया तंत्र को जड़ से खत्म किया जाए. जिसके लिए निरंतर कार्य किए जा रहे हैं. वहीं उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि ऐसे व्यक्ति जो समाज के अंदर वैमनस्यता फैलाते हैं और समाज के अंदर भय पैदा करने का काम करते हैं. ऐसे लोगों को निपटने का सीएम योगी आदित्यनाथ ने संकल्प लिया है और उसे पूरा कर रहे हैं, जो काबिले तारीफ है.
पढ़ें-अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद भारत नेपाल बॉर्डर पर अलर्ट, खटीमा में एसएसबी और पुलिस कर रही गश्त

मामले पर क्या बोली कांग्रेस:कांग्रेस विधायक रवि बहादुर ने पूरे हत्याकांड को सोची समझी साजिश और संविधान के लिए खतरा बताया है. आज पूरा देश देख रहा है कि किस तरह लोकतंत्र और संविधान पर सरकार के कारण लोगों का भरोसा नहीं रहा. इसलिए कांग्रेस लोकतंत्र को खतरे में बता रही है. वहीं अतीक अहमद शूटआउट को प्रशासन की नहीं सरकार की नाकामी बताया है.

बता दें कि सांसद रमेश पोखरियाल निशंक और कांग्रेस विधायक रवि बहादुर हरिद्वार स्थित एक निजी धर्मशाला में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने आए थे. जहां अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड पर दोनों नेताओं ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details