उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: राशन डीलरों को आया धमकी भरा फोन, फिरौती की रकम नहीं दिया तो खुलेगा काला चिट्ठा

रुड़की में राशन डीलरों को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, जिसमें ब्लैकमेलर ने राशन डीलरों को धमका कर उनसे 25 हजार रुपए फिरौती मांगी और ऐसा ना करने पर उनका काला चिट्ठा खोलने की धमकी दी.

By

Published : May 11, 2020, 6:30 PM IST

roorkee
राशन डीलरों को आया धमकी भरा फोन

रुड़की: जिले में मंगलौर कोतवाली के अंतर्गत राशन डीलरों को धमकाने का मामला सामने आया है. जिसमें क्षेत्र के लगभग आधा दर्जन राशन डीलरों को फोन के जरिए ब्लैकमेल किया गया. साथ ही ब्लैकमेलर ने फिरौती की रकम न देने पर राशन डिलरों को काला चिट्ठा खोलने की धमकी दी.

राशन डीलरों से फोन कर कहा गया, कि तुम्हारे पास फर्जी राशनकार्ड हैं और तुम राशन की कालाबाजारी करते हो. वहीं, ब्लैकमेलर ने राशन डीलरों से अपने एकाउंट में 25 हजार रुपए डालने को कहा और ऐसा ना करने पर उनका काला चिट्ठा खोलने की धमकी दी. इतना ही नहीं ब्लैकमेलर अपने आप को जिला मजिस्ट्रेट के यहां से बता रहा है.

राशन डीलरों को आया धमकी भरा फोन

ये भी पढ़ें: तीरथ का तीर: शराब की दुकानें खुलने से प्रदेश में फैली अशांति

वहीं, राशन डीलरों ने बताया कि उन्होंने ब्लैकमेलर को पैसे देने के लिए अपनी दुकान पर बुलाया तो उसने रुपए एकाउंट में डालने को कहा. इसके लिए उसने अपना एकाउंट नंबर भी दिया है. वहीं, पीड़ित राशन डीलर इकट्ठा होकर एसएमआई भगवंत सिंह चौहान के पास पहुंच कर पूरे मामले की तहरीर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details