उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

व्यापारी डाल रहे गरीबों के हक पर डाका, SDM और पूर्ति निरीक्षक ने ऐसे किया कालाबाजारी का खुलासा

लक्सर के एसएमआई गोदाम से सस्ते-गल्ले की दुकान पर जाने के बजाय चावल को काला बाजार में बेचने की तैयारी की जा रही थी. जिसपर एसडीएम पूरन सिंह राणा ने मौके पर पहुंचकर बताए गए ठिकाने पर छापामारी कर 26 कुंतल चावल बरामद किया है.

By

Published : Dec 18, 2019, 11:37 PM IST

image.
व्यापारी डाल रहे गरीबों के हक पर डाका.

लक्सर: गरीबों को सस्ते दामों पर गेहूं और चावल उपलब्ध कराने के सरकारी प्रयासों को बाधित कर व्यापारी गरीबों के हक पर डाका डाल रहे हैं. एसएमआई गोदाम से सस्ते-गल्ले की दुकान पर ले जाए जाने वाले चावलों की काला बाजारी की शिकायत मिलने पर एसडीएम पूरन सिंह राणा और पूर्ति निरीक्षक ने छापेमारी की. इस दौरान मौके से 26 कुंतल चावल बरामद किया गया. विभाग द्वारा बरामद किए गए चावल की जांच की जा रही है.

SDM और पूर्ति निरीक्षक ने किया कालाबाजारी का खुलासा.

बता दें कि, लक्सर के एसएमआई गोदाम से रायसी क्षेत्र की एक सस्ते गल्ले की दुकान के लिए चावल निकलना था. इसी बीच किसी ने एसडीएम को सूचना देकर बताया कि सस्ते-गल्ले की दुकान पर जाने के बजाय चावल की काला बाजारी की जा रही है. जिसपर एसडीएम पूरन सिंह राणा ने मौके पर पहुंचकर छापामारी कर 26 कुंतल चावल बरामद किया है.

पढ़ें- पदोन्नति में आरक्षण के खिलाफ मुखर हुए कर्मचारी, 20 दिसंबर को विशाल रैली का ऐलान

एसडीएम पूरन सिंह राणा ने बताया कि बरामद किए गया चावल एसएमआई गोदाम से रायसी क्षेत्र की एक सस्ते-गल्ले की दुकान पर ले जाया जाना था. लेकिन चावल को कालाबाजारी की जा रही थी. उनका कहना है कि मौके से 26 कुंतल चावल बरामद किए गया. साथ ही कालाबाजारी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details