उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 24, 2021, 4:57 PM IST

ETV Bharat / state

RLD ने विधानसभा चुनाव में ठोकी ताल, BJP को बताया किसान-युवा विरोधी

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल ने भी ताल ठोक दी है. पार्टी चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. ऐसे में इस बार चुनाव बेहद दिलचस्प होने वाला है. वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बीजेपी को किसान और युवा विरोधी करार दिया है.

rashtriya lok dal
राष्ट्रीय लोकदल पार्टी

हरिद्वारः उत्तराखंड में आगामी 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर सभी राजनीतिक दल अभी से ही तैयारियों में जुट गए हैं. इन सबके बीच राष्ट्रीय लोकदल ने भी उत्तराखंड में चुनावी ताल ठोक दी है. हालांकि पार्टी अभी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये तय नहीं है. हरिद्वार में आयोजित प्रेस वार्ता में राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने बीजेपी सरकार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने सरकार को किसान और युवाओं का विरोधी बताया है.

उत्तराखंड में अभी तक मुख्य रूप से बीजेपी और कांग्रेस के बीच चुनावी टक्कर देखने को मिली है. इस बार आम आदमी पार्टी की दस्तक के बाद चुनाव दिलचस्प होने वाला है. ऐसे में आगामी विधानसभा चुनाव त्रिकोणीय होने के आसार हैं. इन सबके बीच राष्ट्रीय लोकदल ने उत्तराखंड में चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है. इतना ही नहीं लोकदल ने चुनाव में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की बात कही है.

लोकदल लड़ेगा चुनाव

ये भी पढ़ेंःमिशन 2022: इन 'हथियारों' के सहारे BJP को मात देगी कांग्रेस, 60 सीटें जीतने का रखा लक्ष्य

राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने अपने समर्थकों के साथ हरिद्वार में प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के चुनाव में हिस्सा लेने की बात कही. उन्होंने कहा कि अभी यह तय नहीं हुआ है कि पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, लेकिन पार्टी की ओर से चुनाव की पूरी तैयारी की जा रही है.

त्रिलोक त्यागी ने केंद्र सरकार पर कई आरोप भी लगाए. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार न केवल किसान विरोधी है, बल्कि महंगाई के लिए जिम्मेदार है. एक ओर जहां युवा बेरोजगार घूम रहा है तो वहीं दूसरी ओर कुछ उद्योगपतियों की संपत्ति लगातार बेतहाशा बढ़ रही है. इसके लिए केवल बीजेपी सरकार जिम्मेदार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details