उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार से राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरा, अपने नेताओं को भी दी नसीहत

By

Published : Feb 5, 2022, 7:36 PM IST

Updated : Feb 5, 2022, 7:57 PM IST

राहुल गांधी की कांग्रेस नेताओं को नसीहत दी. राहुल गांधी ने कहा जो भी जीतने पर मुख्यमंत्री बनेगा, उसे कार्यकर्ताओं के साथ जनता का भी ख्याल रखना होगा.

rahul-gandhi-exhorted-congress-leaders-to-take-care-of-workers-and-the-public-in-haridwar
राहुल गांधी की कांग्रेस नेताओं को नसीहत

हरिद्वार: धर्मनगरी हरिद्वार से आज राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा. साथ ही राहुल गांधी ने अपने नेताओं को भी नसीहत दी. राहुल गांधी ने अपने नेताओं को कार्यकर्ताओं का ख्याल रखने की बात कही. साथ ही राहुल गांधी ने कहा उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार में जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, अगर उसने जनता और कार्यकर्ताओं के लिए आधी रात को भी दरवाजे बंद किए तो उसका अंजाम वह खुद भुगतेगा. उन्होंने कहा मैं इस बात का जनता को आश्वासन देता हूं कि मुख्यमंत्री जो भी बनेगा वह कार्यकर्ताओं और जनता की दिन-रात सुनेगा एवं सेवा करेगा.

हरिद्वार में राहुल गांधी ने नेहरू युवा केंद्र में जनसभा को संबोधित किया. उनकी यह रैली 70 विधानसभाओं में वर्चुअली दिखाई गई. इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी के साथ ही बीजेपी सरकार पर भी तंज कसा. साथ ही उन्होंने अपने नेताओं को नसीहत दी कि अगर कार्यकर्ताओं पर ध्यान नहीं दिया तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें.

राहुल गांधी की कांग्रेस नेताओं को नसीहत

पढे़ं-राकेश टिकैत ने यूपी और उत्तराखंड के किसानों से BJP को सबक सिखाने की अपील, कहा-चुनाव में सजा देने की जरूरत

हरिद्वार पहुंचे राहुल गांधी ने कहा इस वक्त देश में एक राजा का राज है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक राजा हैं जबकि देश को एक सेवक की जरूरत है. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस वक्त देश में दो देश बना रहे हैं. एक वह देश है जो उद्योगपतियों का देश है, जहां रेल, बस बीएचएल, पानी, बिजली सब कुछ बिक रहा है. दूसरा वह देश है जो गरीब जनता का है. जहां ₹1000 के सिलेंडर के लिए लोग मजदूरी कर रहे हैं. दर-दर भटक रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी पार्टी ने जितने भी जनता से वादे किये थे, उनमें से एक को भी पूरा नहीं किया. अब जनता ही उन्हें सबक सिखाएगी.

पढे़ं-कल से 3 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे दिल्ली सीएम केजरीवाल, आप का घोषणा पत्र करेंगे जारी

साथ ही राहुल गांधी ने मंच पर बैठे कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं को भी नसीहत दी. उन्होंने कहा नेताओं को कार्यकर्ताओं की हर बात को सुनना होगा. भाषण के अंत में राहुल गांधी ने कहा अगर उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार में जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, अगर उसने जनता और कार्यकर्ताओं के लिए आधी रात को भी दरवाजे बंद किए तो उसका अंजाम वह खुद भुगतेगा.

Last Updated : Feb 5, 2022, 7:57 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details