उत्तराखंड

uttarakhand

विधायक काजी निजामुद्दीन ने मुंबई से मंगाए 47 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

By

Published : May 14, 2021, 8:01 PM IST

मंगलौर विधायक ने अपने निजी खर्चे पर मुम्बई से 47 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाएं हैं.

Qazi Nizamuddin ordered 47 oxygen contractors from Mumbai
काजी निजामुद्दीन ने मुम्बई से मंगाये 47 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

रुड़की: कोविड काल के इस दौर में जहां बहुत से लोग आपदा में अवसर ढूंढ़ते हुए बेड, रेमडेसिविर सहित ऑक्सीजन की कालाबाजारी करने में लगे हुए हैं. वहीं मंगलौर के विधायक काजी निजामुद्दीन ने अपने निजी खर्चे पर लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने मुम्बई से 47 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवाएं हैं. यह कंसंट्रेटर कोरोना के मरीजों को जीवनदान देने का काम करेंगे. इस वक्त सबसे ज्यादा किल्लत ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की ही हो रही है.

काजी निजामुद्दीन ने मुम्बई से मंगाये 47 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

मंगलौर विधायक काजी निजामुद्दीन ने यह कंसंट्रेटर देर रात ही हवाई जहाज के माध्यम से मुंबई से जौलीग्रांट एयरपोर्ट तक मंगवाए. फिर उन्हें बड़े वाहन में मंगलौर अपने आवास लेकर पहुंचे. जिसके बाद इन्हें मंगलौर विधानसभा के प्रत्येक गांव में बांटा जाएगा. बाकी मंगलौर कस्बे के लोगों को समर्पित किए जाएंगे.

पढ़ें-उत्तराखंड में 50% कोविड मरीजों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घंटे के अंदर : ऑडिट कमेटी

विधायक काजी निजामुद्दीन ने बताया कि ऐसी संकट की घड़ी में वो जनप्रतिनिधि होने के नाते मानवता का धर्म निभा रहे हैं. उन्होंने बताया इस समय ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की भारी किल्लत है. कोविड के मरीजों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जीवनदान से कम नहीं है. उन्होंने मुंबई से 47 कंसंट्रेटर मंगवाए हैं. जिनका लाभ विधानसभा की जनता को मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details