उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोनाः लॉकडाउन पर लक्सर की जनता ने दी प्रतिक्रिया, बोले- सख्ती दिखाए सरकार

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन पर लक्सर के लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है. जानिए कोरोना और लॉकडाउन पर लोगों की क्या राय है?

By

Published : Apr 4, 2020, 2:28 PM IST

laksar news
जनता की प्रतिक्रिया

लक्सरः उत्तराखंड में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लोगों की चिंता बढ़ाने लगी है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के मरीजों की संख्या अब 16 हो चुकी है. जबकि, इसके संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन लागू है. लक्सर में लोग लॉकडाउन में छूट के दौरान आम दिनों की तरह खरीददारी कर रहे हैं. जहां पर कई लोग सुरक्षा का ध्यान नहीं रख रहे हैं. वहीं, लॉकडाउन पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है.

लॉकडाउन पर लक्सर की जनता की प्रतिक्रिया.

उत्तराखंड में लॉकडाउन में छूट की समय सीमा दोपहर 1 बजे तक तय की गई है. जिसका कई लोग नाजायज फायदा उठाते नजर आ रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों का कहना है कि उत्तराखंड में मरीजों की संख्या पहले ना के बराबर थी, जो बीते दो दिन के भीतर ही 16 पहुंच गई है. ऐसे में सरकार को चाहिए कि लॉकडाउन का सख्ती के साथ पालन कराना चाहिए. साथ ही कहा कि यही हालात रहे तो इस महामारी को बढ़ने से कोई भी नहीं रोक पाएगा.

वहीं, एक महिला ने कहा कि सब्जी, फल विक्रेता बिना ग्लब्स और मास्क के ही अपनी दुकानों पर मौजूद हैं. ऐसे में संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है. जबकि, उनसे सबसे ज्यादा खतरा होता है क्योंकि उनके पास कई लोग आते हैं. उधर, ग्राहक भी सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं. लिहाजा सरकार को इसे सख्ती से पालन कराने की जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details