उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jul 14, 2019, 10:24 AM IST

ETV Bharat / state

मॉनसून की पहली बारिश ने खोली नगर निगम की पोल, सड़कें बनी तालाब

रुड़की के सुभाष नगर में बारिश के पानी की निकासी नहीं होने से इलाके में जलभराव की समस्या उत्पन्न हो गई है, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों ने रुड़की नगर निगम पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

रुड़की में जलभराव

रुड़की: मॉनसून की पहली बारिश ने रुड़की नगर निगम की पोल खोलकर रख दी है. पानी की निकासी नहीं होने की वजह से नगर में अधिकांश जगहों पर जलभराव हो गया. सड़कें तालाब में तब्दील हो गईं. बारिश का पानी लोगों के घरों तक पहुंच गया, जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा. जिसके बाद स्थानीय लोगों में नगर निगम के खिलाफ भारी रोष देखने को मिला.

रुड़की में जलभराव

बता दें, नगरवासियों ने मॉनसून से पहले कई बार नगर के नालों की सफाई के लिए नगर निगम से गुहार लगाई थी, लेकिन नगर निगम ने अधिकांश नालों को सफाई नहीं कराई. जिस कारण कई क्षेत्रों में जलभराव की समस्या से लोगों को दो-चार होना पड़ेगा.

पढ़ें- शिक्षकों की कमी से जूझ रहे विद्यालयों के लिए अच्छी खबर, जल्द होंगी 900 भर्तियां

वहीं, सुभाष नगर क्षेत्र के लोगों का कहना है कि बारिश के पानी की निकासी नहीं होने के कारण मकानों में जल भर जाता है, जिसकी वजह से उनका काफी नुकसान होता है और सड़कों पर जलभराव होने के कारण बच्चों को स्कूल जाने भी परेशानी होती है. ग्रामीणों का आरोप है कि जलभराव की समस्या को लेकर कई बार नगर निगम अवगत कराया जा चुका है, लेकिन नगर निगम के अधिकारी लगातार इस पर बेपरवाह बने हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details