उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 8, 2022, 12:08 PM IST

Updated : Apr 8, 2022, 12:19 PM IST

ETV Bharat / state

मेरठ के शातिर बदमाश अफजाल को SOG ने किया अरेस्ट, हरिद्वार में सिपाही पर किया था जानलेवा हमला

पिछले साल हरिद्वार में सिपाही पर जानलेवा हमला कर फरार होने वाले बदमाश अफजाल को पुलिस और एसओजी की टीम ने शिवालिक नगर पीठ बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करने जा रही है.

haridwar
हरिद्वार

हरिद्वार:सिपाही पर जानलेवा हमला कर फरार होने वाले 5 हजार के इनामी बदमाश अफजाल को रानीपुर कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्तार बदमाश को कोर्ट में पेश करने जा रही है. गिरफ्तार अफजाल के पास से पुलिस को एक चाकू भी मिला है.

बता दें, कोतवाली रानीपुर क्षेत्र की पॉश कालोनी शिवालिक नगर से साल 2021 में रात में गश्त कर रही पुलिस की मुठभेड़ बदमाशों से उस समय हुई थी, जब चोरों का यह गैंग इलाके में खड़ी एक होंडा सिटी कार चोरी कर फरार हो रहा था. इस दौरान सलेमपुर पुलिस पिकेट पर पुलिस से बदमाशों की सीधी मुठभेड़ हो गई थी, जिसमें अफजाल नाम के इस बदमाश ने पहले एक सिपाही के सिर पर वार कर उसके लहूलुहान कर दिया था और उसके बाद फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे.

हरिद्वार में 5 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार.

कोतवाली रानीपुर ने कातिलाना हमला करने वाले मेरठ के रहने वाले अफजाल पर 5 हजार का इनाम घोषित कर दिया था. तभी से एसओजी की टीम इसकी लोकेशन तलाशने में लगी हुई थी. गुरुवार रात एसओजी की टीम को अफजाल की लोकेशन शिवालिक नगर पीठ बाजार के पास मिली. जिसके बाद एसओजी निरीक्षक नरेंद्र सिंह बिष्ट, प्रभारी रंजीत सिंह तोमर ने रानीपुर कोतवाल कुंदन सिंह राना को सकी जानकारी दी. जिसके बाद एसओजी और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मोबाइल सर्विलांस के जरिए इस शातिर बदमाश को धर दबोचा.
पढ़ें-हल्द्वानी में तिरंगे के अपमान पर साइकिल स्टोर का मालिक गिरफ्तार

अफजाल पर कई केस दर्ज:मेरठ के रहने वाले अफजाल पर अकेले कोतवाली रानीपुर में आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं, जिसमें वाहन चोरी, आर्म्स एक्ट, सरकारी कर्मचारी पर कातिलाना हमला सहित केस दर्ज हैं. एसपी क्राइम मनोज कत्याल ने बताया कि अफजाल की गिरफ्तार के लिए पुलिस और एसओजी की टीमें लंबे समय से प्रयास कर रहीं थीं. गुरुवार देर रात इसके शिवालिक नगर क्षेत्र में होने की सूचना पर पुलिस ने अफजाल को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Apr 8, 2022, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details