उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रवीण  तोगड़िया की पार्टी ने हरिद्वार से रीनू कश्यप को बनाया प्रत्याशी, कहा-सभी दलों को देंगे कड़ी टक्कर

रुड़की पहुंचे हिंदुस्तान निर्माण दल पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव महाजन ने हरिद्वार प्रत्याशी रीनू कश्यप के साथ रुड़की में प्रेसवार्ता की. उन्होंने कहा कि पार्टी भले ही नई हो लेकिन हरिद्वार लोकसभा से समस्त दलों को कड़ी टक्कर देंगे.

By

Published : Mar 25, 2019, 1:58 PM IST

रीनू कश्यप को बनाया प्रत्याशी.

रुड़की: डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया की पार्टी हिंदुस्तान निर्माण दल ने लोकसभा चुनाव में हरिद्वार सीट से पर प्रत्याशी को मैदान में एलान किया है. जबकि टिहरी लोकसभा से उनकी पार्टी निर्दलीय प्रत्याशी को समर्थन दे रही है. तोगड़िया की पार्टी ने हरिद्वार लोकसभा सीट से प्रत्याशी उतारने के फैसले ने प्रदेश में सियासत को गर्मा दिया है.

रीनू कश्यप को बनाया प्रत्याशी.

रुड़की पहुंचे हिंदुस्तान निर्माण दल पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ राजीव महाजन ने हरिद्वार प्रत्याशी रीनू कश्यप के साथ रुड़की में प्रेसवार्ता की. उन्होंने कहा कि पार्टी भले ही नई हो लेकिन हरिद्वार लोकसभा से समस्त दलों को कड़ी टक्कर देंगे. उन्होंने कहा कि पार्टी का मुख्य मुद्दा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण है और उन्हें उम्मीद है कि सभी वर्ग का सहयोग उन्हें अवश्य मिलेगा. उन्होंने आगे कहा कि भले ही समय कम हो पर वे कार्यकर्ताओं के साथ हरिद्वार लोकसभा की 14 विधानसभाओं में घर-घर जाकर जनता से वोट की अपील करेंगे.


उन्होंने कहा कि जनता प्रवीण तोगड़िया के नाम पर पार्टी को सपोर्ट करेगी. जिसके बाद देश हित के लिए कार्य किए जाएंगे. फिलहाल पार्टी 4 मुद्दे राम मंदिर का निर्माण, महिलाओं का सम्मान, रोजगार व किसानों की समस्याओं को आधार बनाकर चुनाव लड़ रही है. इस दौरान रीनू कश्यप ने कहा कि पार्टी को मुस्लिम वर्ग के साथ- साथ सभी वर्गो का सहयोग मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details