उत्तराखंड

uttarakhand

बीजेपी और AAP में सियासी जंग तेज, लगाए एक दूसरे पर गंभीर आरोप

By

Published : Jan 6, 2021, 12:12 PM IST

Updated : Jan 6, 2021, 12:28 PM IST

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुली बहस के लिए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को बुलाया था, लेकिन मदन कौशिक खुली बहस के लिए नहीं पहुंचे.

uttarakhand
बीजेपी और आप में सियासी जंग जारी

हरिद्वार: आम आदमी पार्टी और बीजेपी में कोल्ड वार लगातार जारी है. दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने खुली बहस के लिए उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को बुलाया था, लेकिन मदन कौशिक खुली बहस के लिए नहीं पहुंचे. जिसके बाद अब बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच कोल्ड वार छिड़ी हुई है.

हरिद्वार के झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल ने कहा है कि आम आदमी पार्टी का उत्तराखंड में कोई वजूद नहीं है. बीजेपी बिना वजह किसी से बहस नहीं करती है, इतना ही नहीं विधायक देशराज कर्णवाल ने मनीष सिसोदिया को अपनी औकात में रहने की सलाह तक दे डाली.

बीजेपी और AAP में सियासी जंग तेज.

ये भी पढ़ें:नेता प्रतिपक्ष पर अभद्र टिप्पणी पर मचा घमासान, सीएम ने मांगी माफी

वहीं, इसके जवाब में आप नेता हेमा भंडारी ने कहा कि विधायक देशराज कर्णवाल का मीडिया में त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल के विकास कार्यों का गुणगान करना ऐसा है, जैसा खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे. अभी एक सफ्ताह पहले जब मनीष सिसोदिया उत्तराखंड दौरे पर आए थे, तब उन्होंने त्रिवेंद्र सरकार के कोई भी 5 काम गिनाने की चुनौती दी थी. जिस पर शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने एक सांस में 100 काम गिनाने की बात करते हुए खुली बहस की चुनौती दी थी.

बीते सोमवार को जब मनीष सिसोदिया फिर से देहरादून आये तो मदन कौशिक बहस में नहीं पहुंचे. साथ ही सरकार के सभी मंत्री और विधायकों को जैसे सांप सूंघ गया. बीजेपी नेता और प्रवक्ता मीडिया में काम गिनाकर लीपापोती कर रहे हैं. जनता बीजेपी की नीयत ओर नियति को भली भांति समझ चुकी है.

Last Updated : Jan 6, 2021, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details