उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: सूखी गंगनहर बनी जुआरिओं का अड्डा, पुलिस को जानकारी ही नहीं

By

Published : Oct 21, 2019, 7:52 PM IST

गंगनहर का कश्यप घाट इन दिनों जुआ का अड्डा बना हुआ है और पुलिस इससे अनजान बनी हुई है. सीओ सिटी का कहना है कि उन्होंने मायापुर चौकी इंचार्ज को इस संबंध में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

हरिद्वार

हरिद्वार:गंगनहर वार्षिक बंदी के बाद जुआ का अड्डा बन गई है. आलम यह है कि ऋषिकुल के समीप स्थित कश्यप घाट पर नाबालिग पूरे दिन जुआ खेलते नजर आ रहे हैं. इन नाबालिगों में पुलिस का जरा भी डर नहीं है. इस मामले में हरिद्वार सीओ सिटी अभय कुमार सिंह का कहना है कि उन्होंने चौकी इंचार्ज को मामले की जानकारी दे दी है. अगर कोई भी वहां जुआ खेलता पाया जाएगा तो उसे गिरफ्तार किया जाएगा.

सूखी गंगनहर बनी जुएं का अड्डा

बता दें, हरिद्वार में गंगा की साफ सफाई के लिए गंगनहर को दशहरे वाले दिन से बंद कर दिया गया था, जिससे गंगनहर अब सूख चुकी है. हरिद्वार से प्रयागराज तक बहने वाली गंगनहर अब जुआरियों का अड्डा बन गई है. जिससे आसपास के माहौल पर बुरा असर पड़ रहा है. वहीं, इस मामले में पुलिस अनजान बनी हुई है.

पढ़ें- अटल आयुष्मान योजना में मिलेगा दोबारा क्लेम का मौका

इस मामले में हरिद्वार सीओ सिटी का कहना है कि उनके संज्ञान में ये मामला आया है. उन्होंने मायापुर चौकी इंचार्ज को इसकी जांच के निर्देश दिए हैं. अगर कोई भी वहां जुआ खेलते हुए पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details