उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में लौंडे बुलेट पर स्टंटबाजी कर काट रहे थे भौकाल, पुलिस ने सिखाया सबक

By

Published : Jun 12, 2023, 12:14 PM IST

Updated : Jun 12, 2023, 2:27 PM IST

हरिद्वार में बुलेट पर सवार पांच युवकों को स्टंटबाजी करने पर पुलिस ने सबक सिखाया है. पुलिस का कहना है कि युवकों को माफी मांगने और भविष्य में ऐसा दोबारा ना करने की हिदायत के बाद छोड़ दिया है. अब पुलिस अभियान चलाकर स्टंटबाजी करने वाले युवकों पर कार्रवाई करेगी.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार:धर्मनगरी हरिद्वार में युवकों को बुलेट में स्टंट कर भौकाल बनाना महंगा पड़ गया. जैसे ही पेट्रोलिंग पुलिस बुलेट पर स्टंट कर रहे युवकों के समीप पहुंची तो युवक घबरा गए. बुलेट पर स्टंटबाजी कर युवक के दोस्त पुलिस को देखकर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए बुलेट को सीज कर दिया और पकड़े गए दो युवकों को माफी मांगने के बाद छोड़ा.

युवाओं में रील्स बनाने और खतरनाक स्टंटबाजी का क्रेज बढ़ता जा रहा है. जिसको देखते हुए पुलिस भी एक्शन मोड पर है और ऐसे युवाओं पर सख्त एक्शन ले रही है. दरअसल, हरिद्वार के पथरी थाना क्षेत्र में एक बुलेट पर 5 युवक सवार थे और स्टंटबाजी कर रहे थे. इस दौरान पुलिस की जीप राउंड पर थी, जिनकी नजर इन युवकों पर पड़ी. जिसके बाद पुलिस ने जैसे ही इन्हें रोका तो तीन युवक फरार हो गए, जबकि दो युवकों को पुलिस थाने ले आई. पथरी के थाना अध्यक्ष रमेश तनवार ने बताया कि एक युवक अपने साथियों के साथ बुलेट पर स्टंटबाजी करता हुआ जा रहा था.
पढ़ें-चलती बाइक पर लड़की के तूफानी डांस ने उड़ाए लोगों के होश, पुलिस ने उतारा 'भौकाल', भाई बहन ने मांगी माफी

इस दौरान थाने की जिप्सी भी राउंड पर थी, जिसमें सवार पुलिसकर्मियों की नजर इस युवक पर पड़ गई. एक बुलेट पर पांच युवक बैठे थे और स्टंटबाजी कर रहे थे. पुलिस ने जैसे ही इन युवकों को रोका तो तीन युवक मौके से फरार हो गए, जबकि दो को पुलिस ने पकड़ लिया. इस दौरान दो युवकों को पुलिस ने पकड़ा और उनसे दोबारा ऐसे ना करने की हिदायत दी है. साथ ही युवकों ने माफी मांगते हुए भविष्य में ऐसा ना करने का भरोसा दिया है. पुलिस ने बाइक को सीज कर दिया है. पुलिस का कहना है कि शहर में स्टंटबाजी करने वाले युवकों को बख्शा नहीं जाएगा.

Last Updated : Jun 12, 2023, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details