उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ड्राइवर की हत्या का खुलासा, पत्नी और प्रेमी ने रची थी हत्या की साजिश

पुलिस की जांच में सामने आया कि अमन का ट्रक ड्राइवर प्रदीप की पत्नी ममता के साथ अवैध संबंध था. प्रदीप को रास्ते से हटाने के लिए ममता और अमन ने मिलकर उसके मर्डर का प्लान बनाया था.

By

Published : Jun 30, 2020, 3:26 PM IST

लक्सर
लक्सर

लक्सर: कोतवाली क्षेत्र में बीती 26 जून को हुई ट्रक ड्राइवर प्रदीप की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी ममता और उसके प्रेमी अमन को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, अमन ने ही धारदार हथियार से प्रदीप की हत्या की थी. अमन को पुलिस ने सहारनपुर जिले के बेहट थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि 26 जनवरी की रात उन्हें सूचना मिली थी कि जवाहर खान गांव के पास एक व्यक्ति की लाश पड़ी हुई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर देखा तो मृतक के शरीर पर धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. मृतक की पहचान प्रदीप पुत्र इसम सिंह सैनी निवासी जवाहर खान के रूप में हुई थी, जो पेशे से ट्रक ड्राइवर था.

पढ़ें-रामनगर: जबरन नाबालिग की शादी करवा रहा था पिता, मुकदमा दर्ज

पुलिस जांच में सामने आया कि प्रदीप एक-दो दिन पहले ही अपने घर जवाहर खान गांव पहुंचा था. वहीं, प्रदीप के घर पहुंचने से दो दिन पहले ही उसकी पत्नी ममता अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी. तभी 26 जून की रात को अमन ने मौका पाकर धारदार हथियार से प्रदीप की हत्या कर दी थी.

पुलिस के मुताबिक, हत्यारोपी अमन, प्रदीप के साथ ही ट्रक पर काम करता था. अमन के ममता से अवैध संबंध थे, लेकिन दोनों के प्यार के बीच प्रदीप रोड़ा बना रहा था. वारदात की रात अमन की लोकेशन जवाहर खान गांव में ही थी, उसी के आधार पर पुलिस ने अमन को गिरफ्तार किया है.

अमन ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ममता ने उसे कहा था कि यदि वो प्रदीप के रास्ते से हटा देगा तब वे आसानी से साथ रह सकते हैं. इसके बाद ही दोनों ने मिलकर प्रदीप की हत्या का प्लान बनाया था. हरिद्वार एसपी स्वप्नन किशोर ने कहा कि पुलिस ने अमन के पास हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details