उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार दूसरे की तलाश जारी

लक्सर के एचपी पेट्रोल पंप के बसेड़ी से अज्ञात चोरों ने रॉक स्ट्रांग सीमेंट से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी की घटना को अंजाम दिया था.पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरा आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है.

By

Published : Dec 15, 2019, 7:04 PM IST

Updated : Dec 15, 2019, 8:01 PM IST

police Disclose
ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार

लक्सर:कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने बीते दिनों हुए ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले में एक आरोपी अभी भी फरार है पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गयी है.


बता दें कि एचपी पेट्रोल पंप बसेड़ी से अज्ञात चोरों ने रॉक स्ट्रांग सीमेंट से भरा हुआ ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी को चोरी की घटना को अंजाम दिया था. गौरव कुमार ने चोरी की लिखित शिकायत लक्सर कोतवाली में की थी. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया था.मामले में हरिद्वार पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के सख्त निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लक्सर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. पुलिस टीम ने सर्विंलास की मदद से चोरी की घटना का खुलासा करते हुए उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के गांव मरीला प्राथमिक विद्यालय के पास से ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित आऱोपी साजिद पुत्र मौसम को सहारनपुर के उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की कड़ी पूछताछ में आरोपी ने ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी की वारदात को कबूल किया.

ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी मामले में एक आरोपी गिरफ्तार.

ये भी पढ़ें:स्विफ्ट कार लूट मामले में चार गिरफ्तार, आरोपियों से मिले दो तमंचे

एसपी देहात ग्रामीण नवनीत सिंह भुल्लर ने बताया कि लक्सर कोतवाली पुलिस द्वारा एक टीम गठित कर ट्रैक्टर-ट्रॉली सहित साजिद पुत्र मौसम निवासी हासिमपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार किया है. मामले में आरोपी का एक छोटा भाई जो अभी फरार चल रहा है इसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Last Updated : Dec 15, 2019, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details