उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में भाई की डांट से नाराज किशोरी घर छोड़कर भागी, परिजन परेशान

By

Published : Jan 4, 2023, 7:35 AM IST

हरिद्वार में एक किशोरी को भाई की डांट इतनी नागवार गुजरी की वो नाराज हो कर घर से कहीं बाहर चली गई. जब वो काफी देर तक घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो कर पुलिस के पास पहुंचे. वहीं पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट की दर्ज कर तलाश तेज कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: भाई की डांट से 15 वर्षीय किशोरी इतनी नाराज हुई कि वह घर छोड़कर कहीं चली गई. लापता होते ही परिजनों ने उसकी तलाश की. मगर कुछ पता नहीं चल पाया. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. वहीं दूसरी ओर अज्ञात चोरों ने तहसील परिसर में खड़ी एक तहसील कर्मी की बाइक पर हाथ साफ कर दिया.

किशोरी की तलाश में जुटी पुलिस:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाले व्यक्ति ने शिकायत देकर बताया कि उसकी 15 वर्षीय बेटी घर से बिना बताए कहीं चली गई. भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था, भाई ने उसे डांट दिया. भाई की डांट से नाराज किशोरी घर छोड़ कर चली गई. जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश किया, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. काफी खोजबीन के बाद भी जब किशोरी का पता नहीं लगा तो परिजनों ने आखिरकार पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज करने के बाद किशोरी की तलाश की जा रही है.
पढ़ें-रुड़कीः पॉलिटेक्निक का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों को अपहरण का शक

बुजुर्ग संदिग्ध परिस्थितियों में लापता:दूसरी तरफ 24 दिसंबर से सिडकुल थाना क्षेत्र में घर से फैक्ट्री जाने के लिए निकले चंद्रपाल (55) संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने के बाद भी सुराग नहीं लगा पाया है. कार्यवाहक थाना प्रभारी शहजाद अली ने बताया कि गुमशुदगी दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है. वहीं दूसरी ओर हरिद्वार तहसील परिसर से राजस्व कर्मचारी की मोटरसाइकिल पर चोर ने हाथ साफ कर दिया. राकेश कुमार निवासी शेखवाला ग्रंट हरिद्वार हरिद्वार तहसील में संग्रह अनुसेवक है. उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल परिसर में खड़ी की हुई थी, जहां से बाइक चोरी हो गई. ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details