उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार: SSP के निर्देश पर पुलिस ने चलाया सत्यापन अभियान

By

Published : Sep 27, 2020, 7:02 PM IST

एसएसपी सैंथल अबुदई के निर्देश अनुसार हरिद्वार पुलिस अपने-अपने क्षेत्रों में सत्यापन अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस ने मकान मलिकों को फटकार भी लगाया, साथ कहा कि किसी भी किराएदार को बिना आईडी प्रूफ के कमरा ना दें.

ETV BHARAT
पुलिस ने घर-घर चलाया सत्यापन अभियान

हरिद्वार: एसएसपी के आदेश के बाद पुलिस ने अपने-अपने थाना क्षेत्रों में आज सत्यापन अभियान चलाया. जिसमें बिना सत्यापन के रह रहे सभी किरायेदारों के सत्यापन किए गए. वहीं, पुलिस ने बिना सत्यापन कराये किरायेदारों को कमरा देने वाले मालिकों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह किरायेदार रखने से पूर्व उनका सत्यापन अवश्य करवाएं.

पुलिस ने घर-घर चलाया सत्यापन अभियान

पुलिस ने सत्यापन अभियान चलाते हुए ऐसे मकान मालिकों की फटकार भी लगाई. जिन्होंने अब तक अपने किरायेदारों का सत्यापन नहीं किया था, साथ ही पुलिस ने आगे के लिए उन्हें चेतावनी देते हुए कहा की किसी भी किराएदार को बिना आईडी प्रूफ के कमरा ना दें. पुलिस ने मकान मलिकों से कहा कि किराएदारों से उनका सत्यापन अवश्य कराएं.

ये भी पढ़ें :कोरोना काल में व्यापारियों की टूटी कमर, सरकार से लगाई मदद की गुहार

एसएसपी सैंथल अबुदई के निर्देश अनुसार हरिद्वार पुलिस अपने-अपने क्षेत्रों में सत्यापन अभियान चलाया और बिना सत्यापन के रह रहे किरायेदारों का सत्यापन किया. पुलिस ने बताया कि यह सत्यापन अभियान आगे भी जारी रहेगा, साथ ही आने वाले समय में पुलिस दुकान में कार्य कर रहे नौकरों और होटल व ढाबों में कार्य कर रहे लोगों का भी सत्यापन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details