उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार की ट्रेजरी में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या

हरिद्वार में ट्रेजरी वार्ड में तैनात सिपाही ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पता चला है कि कांस्टेबल काफी समय से पारिवारिक कारणों से परेशान था.

By

Published : Aug 18, 2021, 11:55 AM IST

Updated : Aug 18, 2021, 3:28 PM IST

haridwar
ट्रेजरी में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या

हरिद्वार: जिला कलेक्ट्रेट में ट्रेजरी वार्ड में तैनात सिपाही सुनील कमार ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सिपाही की ड्यूटी के दौरान मौत से पुलिस महकमे में सनसनी फैली हुई है. फिलहाल पुलिस सिपाही की मौत के कारणों की जांच कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, कुछ ही दिनों पहले कांस्टेबल बेटे का रोड एक्सीडेंट हुआ था और घर से भी कुछ तनाव था. इन्हीं सब कारणों से सुनील कुमार काफी तनाव में चल रहे थे. कलेक्ट्रेट ट्रेजरी में रात को ड्यूटी में तैनात सुनील कुमार ने सुबह करीब 9 बजे सरकारी थ्री नॉट थ्री राइफल से खुद को गोली मार ली. कांस्टेबल सुनील कुमार (50) हरियाणा के फरीदाबाद के रहने वाले थे.

ट्रेजरी में तैनात सिपाही ने गोली मारकर की आत्महत्या.

पढ़ें-मामूली बात पर पति-पत्नी में हुआ विवाद, पति ने किया खुदकुशी का प्रयास

घटना की जानकारी पाकर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि सिपाही की मौत के कारणों की जांच की जा रही है. बता दें कि ट्रेजरी वार्ड में पुलिस कर्मियों की तैनाती दस्तावेजों की सुरक्षा के लिए रहती है.

Last Updated : Aug 18, 2021, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details