उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रामनगर कोर्ट परिसर में हथियारबंद संदिग्धों के घूसने की खबर, छावनी में तब्दील हुआ पूरा इलाका

रुड़की के रामनगर कोर्ट में असलहों से लैस आधा दर्जन अज्ञात युवकों के कोर्ट परिसर में देखे जाने की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम ने चेकिंग अभियान चलाया.

roorkee
पुलिस

By

Published : Dec 24, 2019, 9:03 PM IST

Updated : Dec 24, 2019, 9:21 PM IST

रुड़कीः गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर कोर्ट में कुछ संदिग्ध लोगों के घूमने की सूचना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स कोर्ट परिसर पहुंची. जहां पर बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम ने पेशी पर आने वालों व कोर्ट परिसर में घूमने वालों से पूछताछ कर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई संदिग्ध व्यक्ति पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा.

रामनगर कोर्ट में हथियारबंद संदिग्ध लोगों के घूसने की सूचना से मचा हड़कंप.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को रामनगर कोर्ट में उस समय हड़कंप मच गया, जब एक अधिवक्ता ने असलहों से लैस आधा दर्जन अज्ञात युवकों के कोर्ट परिसर में देखे जाने की सूचना बार एसोसिएशन के अध्यक्ष को दी. जिसके बाद एसोसिएशन के अध्यक्ष ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

उधर, सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस बल के साथ गंगनहर कोतवाल राजेश शाह मौके पर पहुंचे और कॉम्बिंग अभियान चलाया. वहीं, सूचना को गंभीरता से लेते हुए पीएसी की एक कंपनी भी कोर्ट परिसर में तैनात की गई है. साथ ही आने-जाने वाले लोगों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ेंःजयंती पर 'पहाड़ के गांधी' को किया गया याद, प्रशासन की बेरुखी पर नाराज हुए राज्य आंदोलनकारी

इतना ही नहीं मौके पर बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम भी पहुंची. जहां पर टीम ने चेकिंग अभियान चलाया. अभी भी पुलिस टीम कोर्ट में डेरा डाले हुए है. जिससे कोई अप्रिय घटना न हो सके.

गंगनहर कोतवाल राजेश साह का कहना है कि जो भी संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देगा उससे पूछताछ की जाएगी. न्यू ईयर में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस प्रशासन अलर्ट पर है. साथ ही किसी भी स्थिति से निपटने के लिए तैयार है.

Last Updated : Dec 24, 2019, 9:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details