उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड पुलिस ने पेश की एकता की मिसाल, जमातियों को भेंट किए पवित्र कुरान

सीओ चंदन सिह बिष्ट और पिरान कलियर थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल ने मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर क्वारंटाइन किए गए जमातियों को कुरान भेंट किए.

By

Published : Apr 8, 2020, 3:41 PM IST

roorkee news
एकता की मिसाल

रुड़की: पिरान कलियर में आपसी सद्बावना और सौहार्द देखने को मिला है. जहां पर विभिन्न गेस्ट हाउसों में क्वारंटाइन किए गए जमातियों ने पढ़ने के लिए कुरान की व्यवस्था कराने की मांग की थी. सीओ चंदन सिह बिष्ट और पिरान कलियर थानाध्यक्ष प्रकाश पोखरियाल ने मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर जमातियों को कुरान भेंट की है.

दरअसल, क्वारंटाइन किए गए कुछ जमातियों ने कुरान पढ़ने की इच्छा जताई थी. साथ ही कुरान की व्यवस्था कराने की मांग की थी. जिस पर क्षेत्राधिकारी थानाध्यक्ष ने वार्ता कर मुस्लिम संस्थाओं के साथ मिलकर उनकी ख्वाहिश पूरी की और अलग-अलग गेस्ट हाउसों में क्वारंटाइन किए गए जमातियों को पवित्र (ग्रंथ) किताब कुरान भेंट की.

एकता की मिसाल.

उत्तराखंड पुलिस पहले भी मानवता की मिसाल पेश कर चुकी है. भूखों को खाना खिलाने से लेकर उनकी जरूरतों को पूरा कर रही है और अपने कामों से लोगों का दिल जीत रही है. सीओ चंदन सिंह बिष्ट ने बताया कि कुछ जमातियों के आग्रह पर पवित्र किताब कुरान पढ़ने के लिए उन तक पहुंचाई गई है. साथ ही अन्य सहायता भी उपलब्ध कराई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details