उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आशा रानी मर्डर केस का खुलासा, परिचित ही निकला हत्यारोपी

हरिद्वार पुलिस ने आशा रानी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में आशा रानी के परिचित वीरेंद्र कुमार को दिल्ली से गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 20, 2020, 5:11 PM IST

HARIDWAR NEWS
आशा रानी मर्डर केस का खुलासा

हरिद्वार: कनखल थानाक्षेत्र में 58 वर्षीय आशा रानी हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के मामले में आशा रानी के परिचित वीरेंद्र कुमार को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का आशा रानी के घर आना-जाना था. घर में आशा रानी को अकेला देख वीरेंद्र ने उनकी हत्या कर दी और कैश-ज्वैलरी लूटकर फरार हो गया.

आशा रानी मर्डर केस का खुलासा

एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 13 फरवरी को पहाड़ी बाजार के निकट 58 वर्षीय आशा रानी की दिनदहाड़े हत्या की गई थी. घटना के वक्त महिला घर में अकेली थी. मामले की गहनता से जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस हत्यारोपी वीरेंद्र कुमार तक जा पहुंची और दिल्ली से उसे गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:टिहरी: कीवी को बनाया खेती का आधार, बढ़ने लगा कारोबार

पुलिस ने आरोपी के पास से लूटे गहने और नकदी भी बरामद कर ली है. एसएसपी के मुताबिक आरोपी आशा रानी के परिवार का परिचित था और उसे परिवार की हर जानकारियां पता थी. इसीलिए आरोपी वीरेंद्र ने बड़ी सफाई से घटना को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details