उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

एक साल से फरार वाहन चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा जेल

करीब एक साल से फरार चल रहे शातिर वाहन चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम वकुल है, जो भगवानपुर को रहना वाला है. आरोपी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है.

By

Published : Aug 12, 2022, 7:30 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र से बीते लंबे समय से फरार चल रहे शातिर वाहन चोर को आखिरकार बहादराबाद थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए आरोपी को 1 साल पहले ही कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत निरुद्ध किया था, पुलिस अब आरोपी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

बता दें कि बीते साल अगस्त माह में कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने क्षेत्र में चोरी की कई वारदातों को अंजाम देने वाले अभियुक्तों को गैंगस्टर एक्ट के तहत निरुद्ध किया था. कोतवाली ज्वालापुर के तत्कालीन प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने उस समय चोरी के अभ्यस्त अभियुक्त वकुल निवासी माहेश्वर भगवानपुर, अमन निवासी माहेश्वर भगवानपुर और रजत उर्फ चिन्टू निवासी मुडा खेडा थाना लक्सर हरिद्वार के विरुध गैंगस्टर के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कराया गया था.
पढ़ें-दिल्ली पुलिस को मिली जिंदा कारतूसों की खेप, देहरादून से हो रही थी सप्लाई, उत्तराखंड पुलिस को भनक तक नहीं

जिसमें वकुल और अमन को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया था और रजत उर्फ चिंटू काफी समय से फरार चल रहा था. मुखबिर से मिली सूचना पर अभियुक्त रजत को ग्राम मुंडाखेड़ा लक्सर से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि यह मामला कोतवाली ज्वालापुर से बहादराबाद शिफ्ट हो गया है, जिस कारण इस में फरार चल रहे अभियुक्तों को गिरफ्तार करने की जिम्मेदारी बहादराबाद थाना पुलिस की है. इसी के तहत 1 साल से फरार चल रहे इस गैंगस्टर की गिरफ्तारी की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details