उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर गिरफ्तार, पुलिस ने भेजा जेल

हरिद्वार के रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में सरेराह लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. आरोपियों ने सिडकुल स्थित कंपनी कार्यरत एक कर्मचारी को निशाना बनाया था. उन्होंने मोबाइल और रुपए छीने थे. अब पुलिस ने दोनों को हवालात पहुंचा दिया है.

By

Published : Dec 25, 2022, 7:28 PM IST

Mobile thief arrested in Haridwar
हरिद्वार में सरेराह लूट की वारदात

हरिद्वारः रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में विक्रम में सवार सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत कर्मचारी से मोबाइल फोन और नकदी लूटने के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Police Arrested two Accused) किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, सिडकुल की एक कंपनी में कार्यरत अनुराग कुमार निवासी ग्राम मोहम्मदी, लखीमपुर खीरी, उत्तर प्रदेश हाल पता रोशनाबाद ने पुलिस में एक मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि बीती 22 दिसंबर को कंपनी से विक्रम से हरिद्वार स्टेशन जाते समय भेल सेक्टर पांच के पास ऑटो में बैठे दो व्यक्तियों ने जंगल वाले रास्ते पर ले जाकर मारपीट की. ‌इसके बाद जेब से मोबाइल फोन (Haridwar Mobile stolen) और 500 रुपए छीनकर फरार हो गए. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी.
ये भी पढ़ेंःहरिद्वार पुलिस मोबाइल चोर और स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया

वहीं, रविवार को लूट के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. रानीपुर कोतवाली प्रभारी रमेश तनवार ने बताया कि आरोपी आशीष निवासी लाटोवाली थाना कनखल और आशु कटारिया निवासी ग्राम रोशनाबाद थाना सिडकुल गिरफ्तार कर लिया गया है. लूट का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है. दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

बता दें कि हरिद्वार में अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. बीते रोज भी ज्वालापुर पुलिस ने कनखल में युवक का मोबाइल छीनने वाले चार आरोपियों (Mobile thief arrested in Haridwar) को गिरफ्तार किया था. आरोपियों के पास से छीना गया मोबाइल और घटना में इस्तेमाल बाइक बरामद (Mobile and bike recovered from accused) की. आरोपी चोरी की बाइक से मोबाइल छीनने की घटना को अंजाम देते थे. पुलिस ने चारों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.
ये भी पढ़ेंःनिसंतान बुआ को चाहिए था बच्चा, इसीलिए मयंक का किया अपहरण, तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details