उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 27, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Nov 27, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अभियान के तहत दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पुलिस ने करीब 156 अवैध शराब के पव्वे बरामद किए गए हैं.

Haridwar News
पुलिस ने दो शराब तस्करों को किया गिरफ्तार

हरिद्वार: पुलिस शराब तस्करी को रोकने के लिए अभियान चलाए हुए है. इसी कड़ी में कनखल पुलिस ने स्कूटी सहित दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर अलग-अलग जगहों से करीब 156 अवैध शराब के पव्वे बरामद किए गए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि शराब तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी को सीज कर दिया गया है. पुलिस ने आगे बताया कि कुम्हारगढ़ा निवासी नवल किशोर को देशी शराब के 44 पव्वों के साथा गिरफ्तार किया गया है. लंबे समय से अवैध शराब के कारोबार में लिप्त नवल किशोर के खिलाफ अवैध शराब बिक्री व सट्टे की खाईबाड़ी के कई मामले दर्ज हैं. साथ ही आरोपी के खिलाफ गुंडा एक्ट में कार्रवाई हो चुकी है.

पढ़ें-डामरीकरण के विरोध में उतरे व्यापारी और टैक्सी चालक, आंदोलन की दी चेतावनी
इसके अलावा झंडा चौक के पास से स्कूटी पर अवैध रूप से बिक्री के लिए शराब सप्लाई करने जा रहे बैलमंडी निवासी जगजीतपुर आजाद को अवैध अंग्रेजी शराब के 112 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर शराब तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी को भी सीज कर दिया है. आरोपी आजाद के खिलाफ आबकारी अधिनियम के अलावा पाॅक्सो एक्ट में भी मामला दर्ज है.

Last Updated : Nov 27, 2020, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details