उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 24, 2021, 10:17 PM IST

Updated : Mar 24, 2021, 10:58 PM IST

ETV Bharat / state

एक गिरोह के 3 शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 2 फरार

पुलिस की संयुक्त टीम ने एक गिरोह के तीन शातिर चोरों को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया है. तीनों चोरों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. हालांकि अन्य दो शातिर चोर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए हैं.

haridwar
3 शातिर चोर चढ़े पुलिस के हत्थे

हरिद्वार:शहर के कोतवाली और थाना कनखल पुलिस की संयुक्त टीम ने गाड़ियों के शीशे तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपियों के कब्जे से 25 हजार रूपए, टेबलेट, पैन कार्ड, पर्स और आधार कार्ड बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि सभी आरोपी महाराष्ट्र के नदूरावाला जनपद के रहने वाले हैं. पुलिस का कहना है कि ये शातिर चोर कनखल व हरिद्वार में चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.

हरिद्वार कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि चोरों के गिरोह की तलाश करने के लिए पुलिस की संयुक्त टीम लगातार सक्रिय है. इसी कड़ी में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अलकनंदा घाट के पास छापामारी की. पुलिस की इस कार्रवाई में गिरोह के तीन शातित चोरों को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें:जूते पहन कर भूमि पूजन में बैठे शिक्षा मंत्री के बेटे, विपक्षियों ने बनाया मुद्दा

पुलिस की पूछताछ में तीनों शातिर चोरों ने अपना नाम व्यंकटेश रामा स्वामी, व्यंकेश मारंगा और करण नायडू बताया है, जबकि इनके गिरोह को 2 चोर मौके फायदा उठाकर फरार हो गए. वहीं, पुलिस की ओर से बताया गया कि तीनों शातिर चोरों ने पूछताछ के दौरान अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि बंगाली मोड़, शंकराचार्य चैक और ललतारो पुल पर हुई चोरी की घटनाओं में उन्ही का हाथ था.

Last Updated : Mar 24, 2021, 10:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details