उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, अब सलाखों के पीछे कटेगी जिंदगी

By

Published : Mar 14, 2022, 1:50 PM IST

पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है. पकड़ा गया शातिर खेतों पर सिंचाई के लिए लगाई गई मोटर आदि पर हाथ साफ करता था. इससे किसान खासे परेशान थे. आखिरकार चोर के पकड़े जाने से किसानों ने राहत की सांस ली है.

haridwar
पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर

हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र में किसानों के साथ पुलिस की नींद उड़ाने वाले एक शातिर चोर को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़ा गया शातिर खेतों पर सिंचाई के लिए लगाई गई मोटर आदि के साथ, रात के अंधेरे में अन्य सामान भी ले उड़ता था. पुलिस कलियर क्षेत्र के रहने वाले इस शातिर चोर को सलाखों के पीछे भेजने की तैयारी कर रही है.

बहादराबाद थाना पुलिस ने ऐसे ही एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है जो खेतों पर लगी मोटर आदि पर हाथ साफ कर जाता था. 2 मार्च को वादी मो. असलम पुत्र मो. इरफान निवासी ग्राम भारापुर थाना बहादराबाद के द्वारा खेत से ट्यूबवेल की मोटर पाइप व सिंचाई के उपकरण चोरी होने के सम्बन्ध में तहरीर दी गई थी. तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक चोर उनके इलाके में वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है.
पढ़ें-कोटद्वार: मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी झड़प, एक की मौत, तीन घायल

सूचना के आधार पर पुलिस ने शकील उर्फ शब्बू पुत्र मसीम निवासी वार्ड न. 1 पिरान कलियर को पकड़ लिया गया. कड़ाई से पूछताछ करने पर पकड़े गए युवक ने पूर्व में की गई चोरी स्वीकार की. उसकी निशानदेही पर चुराई गई ट्यूबवेल की मोटर एवं अन्य सामान बरामद कर लिया गया है. थानाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया की एसआई अकरम अहमद की अगुवाई में इस शातिर चोर को पकड़ा गया है. चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है. आरोपी को अब कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details