उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर में STF को बड़ी कामयाबी, 30 लाख की स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

मोहम्मदपुर फाटक मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाकर STF और ADTF की टीम ने एक तस्कर को 298 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़ी गई स्मैक की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

By

Published : Aug 22, 2021, 8:24 PM IST

Laksar
स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार

लक्सर: नशे पर रोक लगाने के लिए पुलिस की ओर से लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में लक्सर में STF और ADTF की संयुक्त टीम ने चेकिंग अभियान चलाकर एक स्कूटी सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है. तलाशी के दौरान पुलिस को तस्कर के पास से मौके से 298 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. बरामद स्मैक की कीमत 30 लाख रुपए बताई जा रही है.

पुलिस महानिदेशक के आदेश पर कोतवाली लक्सर क्षेत्र में नशा तस्करी पर रोक लगाने के लिए पिछले काफी समय से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फोर्स और एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स की टीम ने मुखबिर की सूचना पर रविवार को मोहम्मदपुर फाटक मोड़ पर चेकिंग अभियान चलाकर 298 ग्राम स्मैक के साथ एक स्कूटी सवार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में तस्कर ने अपना नाम शहजाद बताया है.

ये भी पढ़ें: विदेशी गिफ्ट के नाम पर दून की युवती से ठगी, मेट्रोमोनियल साइट पर हुई थी दोस्ती

SSP एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि तस्कर मंगलौर से स्मैक खरीद कर लादपुर खुर्द गांव में बेचने जा रहा था. आरोपी ने बताया कि वो मोटा मुनाफा कमाने के लिए स्मैक तस्करी का काम करता था. वहीं, लक्सर कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 30 लाख रुपए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details