उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मस्जिद से एम्पलीफायर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार, विद्युत उपकरण भी बरामद

रुड़की में मस्जिद से एम्पलीफायर चोरी करने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोपी का नाम राव अली हसनै (29) है.

By

Published : Mar 31, 2021, 10:01 PM IST

roorkee thief arrest
रुड़की चोर गिरफ्तार

रुड़कीः गंगनहर कोतवाली पुलिस ने मस्जिद से एम्पलीफायर चोरी करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मौके पर आरोपी के पास से एक बंडल क्वायल एलमुनियम और एम्पलीफायर भी बरामद हुआ है. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

गंगनहर कोतवाली प्रभारी मनोज मेनवाल ने बताया कि क्षेत्र में लगातार बड़ी चोरियों को देखते हुए पुलिस लगातार चोरों को पकड़ने को लेकर अभियान चला रही है. कुछ दिनों पहले ही रामपुर चुंगी स्थित मस्जिद में रखे एम्पलीफायर को चोरी कर लिया गया था. जिसके बाद चोर मस्जिद में लगे सीसीटीवी में कैद हो गया था. वहीं, रामनगर विद्युत घर से विद्युत उपकरण भी चोरी हुए थे. जिनका मुकदमा कोतवाली गंगनहर में दर्ज किया गया था. पुलिस टीम ने अभियान के दौरान क्षेत्र में हुई दोनों चोरियों की घटनाओं को अंजाम देने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंःरिश्वतखोर अमीन को 12 साल बाद सजा, 4 साल की जेल के साथ लगा जुर्माना

वहीं, पुलिस पूछताछ में पकडे़ गए चोर ने अपना नाम राव अली हसनै (29) बताया है. वो 195 इमामबाड़ा माहीग्रान कोतवाली सिविल लाइन रुड़की का रहने वाला है. पकड़े गए चोर के पास से पुलिस ने विद्युत घर से चोरी हुआ एक बंडल क्वायल एलमुनियम और मस्जिद से चोरी किया गया एम्पलीफायर भी बरामद कर लिया है. वहीं, आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details