उत्तराखंड

uttarakhand

Haridwar Poppin Murder Case: 3200 रुपए के लिए दोस्त ने ही की थी हत्या, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

By

Published : Feb 23, 2023, 7:11 PM IST

Updated : Feb 23, 2023, 7:36 PM IST

हरिद्वार पुलिस ने पॉपीन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पॉपीन की हत्या मात्र 3200 रुपए के लिए की गई थी. आरोपी ने पॉपीन के सिर और चेहरे पर ईट से कई वार किए थे, जिस वजह से उसकी मौत हो गई थी.

Haridwar Poppin Murder Case
Haridwar Poppin Murder Case

पुलिस ने किया हरिद्वार पॉपीन हत्याकांड का खुलासा.

हरिद्वार:सिडकुल थाना क्षेत्र में करीब हफ्ता भर पहले मिली अज्ञात लाश के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक का शिनाख्त पॉपीन के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस के मुताबिक पॉपीन का हत्यारा कोई और नहीं, बल्कि उसका ही दोस्ता निकाला, जिसने 3200 रुपए के लिए पॉपीन की हत्या की थी. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं.

हरिद्वार एसएसपी अजय सिंह ने आज 23 फरवरी को इस पूरे मामले का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि एक हफ्ते पहले सिडकुल थाना क्षेत्र में रोशनाबाद स्पोर्ट्स स्टेडियम के पीछे युवक का शव लहूलुहान हालत में मिला था. शव को जानवरों ने नोच भी रखा था. पुलिस को मौके से शराब की खाली बोतलें भी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने अंदाजा लगाया था कि शराब पीकर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. हालांकि तबतक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई थी.
पढ़ें-AE-JE paper leak case: पुलिस ने 50 हजार के इनामी समेत 3 आरोपियों को किया अरेस्ट, खाते में जमा 14 लाख किए फ्रीज

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की तो कपड़ों के आधार पर परिजनों ने मृतक की शिनाख्त की. मृतक का नाम पॉपीन था, जिसकी उम्र करीब 28 साल थी और वो सिडकुल का ही रहने वाला था. पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो सामने आया है कि पॉपीन अक्सर अपने किसी दोस्त के साथ शराब पीने जाया करता था. पुलिस ने उस दोस्त के बारे में पता लगाया तो सामने आया कि उसका नाम रविंद्र पुत्र पालू है, जो मूल रूप से यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला है. फिलहाल वो नंदावाली गली रोशनाबाद में रह रहा हैं. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद गुरुवार तड़के रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने जब रविंद्र से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई. रविंद्र ने पुलिस को बताया कि उसे पैसे की जरूरत थी और पॉपीन उसे पैसे नहीं दे रहा था, इसी वजह से गुस्से में आकर उनसे पत्थर से पॉपीन के सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई. पॉपीन को मारने के बाद आरोपी उसकी जेब में रखे 3200 रुपए लेकर फरार हो गया.
पढे़ं-Man Stabs Wife: महिला ने शादी में जाने से रोका तो नशे में धुत पति ने घोंप किया चाकू

Last Updated : Feb 23, 2023, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details